बारातियों से भरी बस अनियंत्रित होकर पलटी
बारातियों से भरी बस अनियंत्रित होकर पलटी Deepika Pal- RE
मध्य प्रदेश

मंडला सड़क हादसा: बारातियों से भरी बस अनियंत्रित होकर पलटी, एक की मौत

Author : Deepika Pal

मंडला, मध्यप्रदेश। प्रदेश में जहां एक तरफ बीते दिनों हुए सीधी बस हादसे ने प्रदेश को हिला कर रख दिया है वहीं इस हादसे के बाद भी कई सड़क हादसों की घटनाएं सामने आती जा रही हैँ। इस बीच ही बीते दिन गुरूवार को जिले के बम्हनी क्षेत्र में बारातियों से भरी बस पलटने से दर्दनाक हादसा हो गया जिसमें एक की मौत हुई तो 12 से ज्यादा लोग घायल हो गए।

कैसे हुआ हादसा

मिली जानकारी के अनुसार, यह हादसा जिले के बम्हनी थाना क्षेत्र का है जहां बीते दिन गुरूवार को बारातियों को लेकर जा रही एक बस अनियंत्रित होकर पलट गई। घटना के बाद मौजूद लोगों ने तुरंत घायलों को नैनपुर के स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया वहीं पुलिस को घटना की सूचना दी। घटना को लेकर बताया जा रहा है कि,बारात की बस को चला रहा ड्राइवर शराब के नशे में था और लापरवाही से बस चला रहा था। कथित तौर पर इसी के चलते ये हादसा हुआ है। फिलहाल हादसे को लेकर थाना पुलिस द्वारा जांच की जा रही है।

सीधी बस हादसे ने अर्थव्यवस्थाओं को किया उलट-पुलट

इस संबंध में आपको बताते चलें कि, बीते दिनों सीधी जिले के रामपुर नैकिन थाना क्षेत्र में हुए भयावह बस हादसे में 51 लोगों की जानें चली गई तो वहीं हादसे में तीन लोगों की तलाश जारी है। बताते चलें कि, बीते दिन गुरूवार को भी नहर की चार किलोमीटर लंबी सुरंग मे एनडीआरएफ के जवानों ने सर्चिंग ऑपरेशन चलाया लेकिन कुछ पता ना चल सका। वहीं आज शुक्रवार को सेना की टीम रेस्क्यू में उतरेगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT