युवक ने किया लड़की पर जानलेवा हमला
युवक ने किया लड़की पर जानलेवा हमला Social Media
मध्य प्रदेश

अपराध का बढ़ता ग्राफ: युवक ने किया लड़की पर जानलेवा हमला, हालत गंभीर

Author : Deepika Pal

मंडला, मध्यप्रदेश। प्रदेश में एक तरफ कोरोना का प्रकोप बढ़ते मामलों के साथ थमने का नाम नहीं ले रहा है, वहीं दूसरी तरफ कोरोना के संकट काल के बीच आपराधिक मामलों और घटनाओं की तादाद बढ़ती ही जा रही है इस माहौल में एक खबर मंडला जिले से सामने आई है जहां जिला पंचायत में अस्थाई तौर पर फोटोकॉपी का काम करने वाली युवती पर आरोपी युवक ने जानलेवा हमला कर दिया और उसे लहूलुहान छोड़कर मौके से फरार हो गया। जिसके बाद तत्काल युवती को जिला अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार, यह घटना मंडला जिले से सामने आई है जहां स्थित आस्था प्रिंटिंग प्रेस के संचालक के यहां पर फोटोकॉपी का ठेका दिया गया था जिसमे उन्हीं के द्वारा कार्य करने के लिए दुर्गा मरावी को फोटोकॉपी के लिए नियुक्त किया गया था। घटना के मुताबिक, किसी कार्य के बहाने आरोपी युवक दुकान पर पहुंचा और युवती पर जानलेवा हमला कर दिया। बता दें कि, हमला किन कारणों से किया गया है वो अज्ञात है। हमले के बाद युवती लहूलुहान अवस्था में घटनास्थल पर पड़ी थी जिसे तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया। जहां इलाज के बाद युवती की हालत गंभीर बनी हुई हैं। बता दें कि आरोपी छिंदवाड़ा जिले का रहने वाला है।

आरोपी से पूछताछ है जारी

इस संबंध में, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंची, वहां अफरा-तफरी का माहौल बन गया। घटना में जानकारी के आधार पर आरोपी को पुलिस ने मौके से गिरफ्तार किया। वहीं सिटी कोतवाली में आरोपी से घटना के सम्बन्ध में पूछताछ की जा रही है। जिसमें आरोपी से नीरज अग्रवाल संभागी महासचिव मंडला पत्रकार परिषद मंडला ने भी पूछताछ की है। वहीं मामले में पुलिस अधीक्षक दीपक कुमार शुक्ला के मार्गदर्शन में आगे की जांच की जा रही है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT