Mandsaur Accident
Mandsaur Accident  Social Media
मध्य प्रदेश

Mandsaur Accident : बारातियों से भरी बस अचानक पलटी, हादसे में कई घायल

Priyanka Yadav

मंदसौर, मध्यप्रदेश। प्रदेश में सड़क हादसों की खबरें तेजी से बढ़ रही हैं, मध्यप्रदेश के खंडवा के बाद अब मंदसौर (Mandsaur Accident) में हुआ हादसा, यहाँ सोहनगढ़ से दलौदा आ रही बारातियों से भरी बस अचानक पलट गई। हादसे में कई यात्री घायल हो गए हैं, घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सोहनगढ़ से दलौदा आ रही बारात की बस पलटी :

मिली जानकारी के मुताबिक शनिवार को मंदसौर जिले के दलोदा के पास बारातियों से भरी बस पलट गई। इसमें लगभग 10 लोग घायल हो गए हैं। दो की हालत गंभीर है। घायलों में महिलाएं ज्यादा हैं, बस पलटने के बाद सभी घायलों को जिला चिकित्सालय लाया गया। जहां उनका उपचार जारी है।

जावरा के सोहनगढ़ बारात लेकर दलौदा आ रही थी बस

बताया जा रहा है कि, बस जावरा के सोहनगढ़ बारात लेकर दलौदा आ रही थी। तभी महू-नीमच राजमार्ग पर दलौदा थाने के पास बालाजी मंदिर के यहां पलट गई है। हादसे में 10 यात्री घायल हो गए हैं। घायलों का कहना है बस जावरा मंदसौर रुट पर चलती है और बारात छोड़कर फिर से लाइन पर जाने के चक्कर में तेज गति से चला रहा था। कई बार यात्रियों ने टोका भी पर वह नहीं माना और ये हादसा हो गया। यात्रियों ने इस मामले में बस मालिक को आरोपित बनाने की भी मांग की है।

इससे पहले खंडवा-पुनासा हाईवे पर गांव बांगरदा में हादसा हुआ था। बता दें कि, यहां दो दोस्त (अजय सिंह और दीपक गुर्जर) अपने गांव से ब्लड डोनेट करने खंडवा आए थे, तभी हाइवे पर सामने से आ रहे ट्रैक्टर ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में दीपक की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं इंदौर में भर्ती अजय ने दम तोड़ दिया। मौके पर पहुंची थाना मूंदी पुलिस ने ट्रैक्टर को जब्ती में लेकर वाहन मालिक पर केस दर्ज किया है। नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबर- खंडवा-पुनासा हाईवे पर हुआ भीषण हादसा, दो युवकों की दर्दनाक मौत

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT