कांग्रेस विधायक हरदीप सिंह डंग
कांग्रेस विधायक हरदीप सिंह डंग Deepika Pal- RE
मध्य प्रदेश

भोपाल: कैबिनेट का हिस्सा बनने के लिए इस नेता की दावेदारी पेश

Deepika Pal

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश की राजधानी में मंदसौर जिले के सुवासरा विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस विधायक हरदीप सिंह डंग ने मंत्रिमंडल में शामिल होने की दावेदारी पेश की कहा- यह मेरी व्यक्तिगत मांग नहीं है क्षेत्र की जनता चाहती है कि, मंत्रिमंडल में क्षेत्र को प्रतिनिधित्व मिले।

कांग्रेस विधायक का कहना है कि :

इस संबंध में मंदसौर जिले के सुवासरा विधानसभा क्षेत्र के विधायक हरदीप सिंह डंग ने कहा कि- क्षेत्र में ज्यादा से ज्यादा विकास के लिए मंत्रिमंडल में

प्रतिनिधित्व मिलना जरूरी है।

बता दें कि, विधायक डंग, मंत्री मीनाक्षी नटराजन के दल से इकलौते विधायक हैं। जिन्हें मंत्रिमंडल में शामिल करने को लेकर मांग की जा रही थी। जिसके बाद एक और बार विधायक ने मंत्री पद को लेकर दावेदारी पेश की है।

हालांकि, कुछ समय पहले लोकसभा चुनाव में भाजपा की जीत होने पर सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर भाजपा में शामिल होने की बात की थी जिस पर उन्होंने निराधार बताकर खारिज किया था।

कई नेता कर चुके हैं मंत्री पद की दावेदारी :

इस संबंध में विधायक के दावेदारी पेश करने से पहले भी कई नेता और विधायक मंत्री पद की दावेदारी पेश कर चुके हैं जिसमें कहीं कुछ नेता मंत्रिमंडल में शामिल होने के लिए दावा पेश कर चुके हैं, वहीं कुछ नेताओं द्वारा विधायकों को मंत्री बनाने के लिए पैरवी कर चुके हैं।

प्रदेश सरकार में मंत्रिमंडल के विस्तार को लेकर तैयारियाँ चल रही हैं। जिसमें मंत्रिमंडल के मंत्रियों समेत मुख्यमंत्री इस संबंध में बैठक ले चुके हैं। जिसके लिए हाल ही में संपन्न हुए झाबुआ उपचुनाव के बाद से विस्तार को रुप दिया जा रहा है।

अब देखना होगा कि, मंत्रिमंडल में दावेदारी पेश करने वाले नेताओं को मंत्रिमंडल में स्थान मिलता है या नहीं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT