मंदसौर: 2 युवकों की पानी में डूबने से मौत
मंदसौर: 2 युवकों की पानी में डूबने से मौत Social Media
मध्य प्रदेश

मंदसौर: मातम में बदली होली की खुशियां, 2 युवकों की तालाब में डूबने से मौत

Author : Priyanka Yadav

मंदसौर, मध्यप्रदेश। देशभर में जहां महामारी कोरोना से हाहाकार मचा हुआ है वहीं इस बीच हादसों का कहर लगातार बढ़ता ही जा रहा है। हाल ही में कोरोना संकटकाल के बीच मध्यप्रदेश के मंदसौर जिले से अत्यंत दुखद खबर सामने आई है, मिली जानकारी के मुताबिक मंदसौर जिले में बड़ा हादसा हुआ है, शामगढ़ के पास स्थित जूनापानी तालाब में 2 युवकों की डूबने से मौत हो गई है।

जानिए कैसे हुआ ये हादसा :

मध्यप्रदेश में डूब की चपटे में आने की ये घटना मंदसौर जिले की है, प्रदेश के मंदसौर जिले के शामगढ़ में होली का रंगोत्सव उस समय मातम में बदल गया, जब इलाके के लोगों को मालूम हुआ कि, शामगढ़ थाना क्षेत्र के जूनापानी तालाब में नहाने गए 3 युवक डूब गए हैं, इस घटना ने होली की ख़ुशी को मातम में बदल दिया।

मिली जानकारी के अनुसार

रंग खेलने के बाद शामगढ़ के 3 युवक विशाल पुत्र अशोक बैरागी, गोपाल पुत्र श्यामलाल व्यास और संस्कार पुत्र विनोद डाबी सोमवार को जूनापानी तालाब में नहाने गए थे, तीनों को तैरना नहीं आता था और नहाते-नहाते गहरे पानी में चले गए, इस हादसे में विशाल और गोपाल की मौत हो गई, जबकि दूसरे दोस्त को निकाल लिया गया है।

घटना से गांव में छाया शोक

इस हादसे की ख़बर ग्रामीणों ने पुलिस को दी गई, सूचना मिलते ही पुलिस वहा पहुँची और दोनों शवों को बाहर निकाला, बताया जाता है, दोनों ही परिवार के इकलौते लड़के थे। शाम को दोनों शव का पीएम करने के बाद परिजनों को सौंप दिए गए, इस घटना से गांव में हड़कंप मच गया। बताते चलें कि कोरोना संकट के बीच मध्यप्रदेश में डूब की चपटे में आने से घटनाएं तेजी से बढ़ गई हैं।

शामगढ़ तहसीलदार आरएल ने बताया

मंदसौर जिले के शामगढ़ तहसीलदार आरएल मुनिया ने बताया कि मृतकों के मुआवजे का प्रस्ताव बनाकर भेजा जाएगा। पानी में डूबने से मौत पर 4–4 लाख रुपए की सहायता का प्रावधान है।

शिवराज ने किया ट्वीट-

सीएम शिवराज ने ट्वीट कर कहा- मध्यप्रदेश के मंदसौर जिले के शामगढ़ में तालाब में डूबने से हुई दो बच्चों की मृत्यु का अत्यंत हृदयविदारक समाचार मिला है, मेरी संवेदनाएँ शोकाकुल परिजनों के साथ हैं, ईश्वर से प्रार्थना करता हूँ कि वे दिवंगत आत्माओं को शांति दें और उनके परिवार के सदस्यों को इस वज्रपात को सहने की शक्ति दें।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT