माफियाओं के खिलाफ प्रशासन की बड़ी कार्रवाई
माफियाओं के खिलाफ प्रशासन की बड़ी कार्रवाई Social Media
मध्य प्रदेश

माफियाओं के खिलाफ प्रशासन की बड़ी कार्रवाई, CM चौहान ने पूरी टीम को दी बधाई

Author : Deepika Pal

मंदसौर, मध्यप्रदेश। प्रदेश की शिवराज सरकार द्वारा माफियाओं पर लगाम लगाने का अभियान जहां जारी है वहीं दूसरी तरफ नगर निगम और पुलिस प्रशासन द्वारा कार्रवाई करते हुए भू माफियाओं के आशियानों को ध्वस्त किया जा रहा है इस बीच ही ग्राम मुलतानपुरा में प्रशासन ने बड़ी कार्रवाई करते हुए भूमाफिया इज़हार गढ़वी के अवैध निर्माण को जमींदोज किया है।

भू- माफिया के अवैध निर्माण को किया ध्वस्त

इस संबंध में बताते चलें कि, जिला प्रशासन की टीम ने भूमाफिया इज़हार गढ़वी द्वारा 1 हेक्टेयर शासकीय भूमि पर कब्ज़ा कर बनाए गए अवैध निर्माण को ध्वस्त किया है। जिस भूमि की कीमत लगभग 3 करोड़ रुपये मूल्य की बताई जा रही है, उस भूमि को प्रशासन ने अपने कब्ज़े में लिया है। वही जिस अवैध निर्माण को तोड़ा गया,उसकी अनुमानित कीमत 7 से 8 करोड़ रुपये है।

सीएम शिवराज सिंह ने टीम को कार्रवाई पर दी बधाई

इस संबंध में, प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कलेक्टर श्री मनोज पुष्प और उनकी पूरी टीम को हार्दिक शुभकामनाएँ दी हैं। जहां ज़िले में प्रशासन द्वारा की गई अब तक की इस सबसे बड़ी कार्रवाई से माफियाओं में हड़कंप मचा हुआ है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT