Mandsaur : खदान में डूबने से छात्रों की मौत
Mandsaur : खदान में डूबने से छात्रों की मौत Social Media
मध्य प्रदेश

Mandsaur : खदान में डूबने से छात्रों की मौत, ट्यूशन जाने का कहकर निकले थे घर से

Priyanka Yadav

मंदसौर, मध्यप्रदेश। MP के कई जिलों से डूब की चपेट में आने की घटनाएं बार-बार सुनने में आ रही हैं, अब ऐसा ही एक हादसे का ताजा मामला मंदसौर से सामने आया है। मंदसौर में एक हादसे में 4 छात्रों की खदान में डूबकर मौत हो गई। ये छात्र ट्यूशन जाने का कहकर घर से निकले थे।

मामला मंदसौर के वायडी थाना क्षेत्र का हैः

ये मामला मंदसौर के वायडी थाना क्षेत्र के मूंदड़ी गांव के पास का है। यहां 6 दोस्त ट्यूशन जाने का कहकर घर से आये और खदान पर नहाने पहुंच गए। छात्रों को खदान की गहराई का अंदाजा नहीं हुआ। वो नहाने के दौरान मस्ती करते-करते ज्यादा गहराई में चले गए। इसी दौरान एक के बाद एक 4 दोस्त डूबते चले गए, जिससे उनकी मौत हो गई।

मिली जानकारी के मुताबिक-

खदान पर नहाने आए 6 दोस्तों में से एक छात्र कुणाल का बुधवार को जन्मदिन था। रास्ते में सभी ने उसका बर्थडे सेलिब्रेट भी किया। इसके बाद वे सभी खदान में नहाने आ गए थे। इनमें से कुणाल समेत 4 दोस्त नहाने के लिए खदान में उतरे। लेकिन जिंदा बाहर नहीं आ सके। वहीं किनारे खड़े 2 दोस्तों ने आसपास के लोगों को मदद के लिए बुलाया, लेकिन तब तक देर हो चुकी थी। रेस्क्यू टीम ने 4 छात्रों के शव खदान से निकाले।

बच्चों की लाश देखकर फूट-फूटकर लगे रोने परिजन ;

इस हादसे की जानकारी मिलते ही बच्चों के परिजन भी यहां पहुंचे। बच्चों की लाश देखकर परिजन फूट-फूटकर रो पड़े। मृतकों में दीपक सिंघाल, कुणाल सिंह कछावा, तरुण सिंह सोलंकी और ध्रुव शर्मा शामिल है। ये सभी बच्चे ट्यूशन जाने के बहाने यहां नहाने पहुंचे थे। ऐसे में खदान के किनारे ही उनके स्कूल बैग, कपड़े और जूते पड़े मिले हैं।

बताते चले कि, एमपी के कई जिलों से ऐसी घटनाएं सामने आ रही है, बीते दिनों ही मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के बैरसिया क्षेत्र से ऐसा हादसा सामने आया था। यहां पानी से भरे गड्‌ढे में नहाने गई 3 बच्चियां डूब गईं थी, पानी में डूबने से तीनों बच्चियों की मौत हो गई थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT