बसपा के कई नेताओं ने BJP की सदस्यता ग्रहण की
बसपा के कई नेताओं ने BJP की सदस्यता ग्रहण की Social Media
मध्य प्रदेश

बसपा के कई नेताओं ने BJP की सदस्यता ग्रहण की, CM बोले- 'आप सभी का पार्टी में स्वागत'

Author : Priyanka Yadav

निवाड़ी, मध्यप्रदेश। प्रदेश में एक लोकसभा खंडवा और तीन विधानसभा रैगांव, जोबट, पृथ्वीपुर सीट पर उपचुनाव होना है, एमपी उपचुनाव में राजनीतिक घमासान देखने को मिल रहा है, कई नेता एक पार्टी को छोड़कर दूसरी में शामिल हो रहे हैं। भारतीय जनता पार्टी में बीते दिन कांग्रेस के विधायक के बाद अब बसपा के कई नेता पृथ्वीपुर में सीएम की सभा के दौरान शामिल हुए हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक आज प्रदेश के विकास, जनकल्याण और गरीब परिवारों के उत्थान के संकल्प के साथ पृथ्वीपुर विस क्षेत्र में बहुजन समाज पार्टी के कई नेताओं ने भाजपा में शामिल हुए है। बता दें कि मध्यप्रदेश के विकास, जनकल्याण और गरीब परिवारों के उत्थान के संकल्प के साथ पृथ्वीपुर विस क्षेत्र में बहुजन समाज पार्टी के कई नेताओं ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि- आप सभी का पार्टी में स्वागत है। आइए, हम सब मिलकर मध्य प्रदेश के विकास में योगदान दें।

यह तो प्यार का सौदा है। हम सब मिलकर भाजपा के लिए काम करेंगे और पृथ्वीपुर में कमल का फूल खिलाएंगे। पार्टी में मेरे नए साथियों का स्वागत है।
मुख्यमंत्री चौहान

सीएम शिवराज ने कहा कि, अब किसी दबंग की दबंगई नहीं चलने वाली है। गरीब, कमजोर का हक छीनने की कोशिश की तो सख्ती से निपटा जाएगा। आप लोगों के लिए बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं, बच्चों की तरक्की के लिए शिक्षा की उत्तम व्यवस्था और युवाओं के लिए रोजगार के अवसर ही मेरा लक्ष्य है। बता दें कि आज निवाड़ी के पृथ्वीपुर विधानसभा में सीएम शिवराज सिंह चौहान ने विचार साझा किया। इस दौरान सीएम ने कहा कि स्वास्थ्य, शिक्षा, रोजगार के साथ विकास, सुरक्षा और जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ निरंतर आमजन को प्राप्त होता रहे, इसके लिए भाजपा की हमारी सरकार निरंतर कार्य कर रही है।

पृथ्वीपुर में CM बोले-

पृथ्वीपुर में सीएम ने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में भारत ने कोरोना के विरुद्ध न केवल लड़ाई लड़ी, बल्कि स्वदेशी वैक्सीन का निर्माण कर देशवासियों के जीवन की सुरक्षा को सुनिश्चित कर दिया। अब तक 100 करोड़ डोज नागरिकों को लगाई भी जा चुकी है। वही आगे कहा कि अब बिजली के लिए वैकल्पिक संसाधनों को बढ़ावा देने की जरूरत है। सौर ऊर्जा सबसे बेहतर विकल्प है। आप सौर ऊर्जा से बिजली उत्पादन की इकाई स्थापित करें, सरकार आपसे बिजली खरीदेगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT