MP Accident
MP Accident Social Media
मध्य प्रदेश

नरसिंहपुर में बस पलटने से 25 से ज्यादा घायल इधर जबलपुर में चलती स्कूल बस में लगी आग

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स:

  • मध्यप्रदेश में आए दिन हो रहे हैं हादसे

  • आज नरसिंहपुर और जबलपुर में हुए भीषण हादसे

  • इस एक की मौत हो गई वही कई घायल हुए है

MP Accident: एमपी में आए दिन हादसे हो रहे हैं। हाल ही में खबर मिली है कि नरसिंहपुर और जबलपुर में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है, यहां हुए हादसे में एक की मौत हो गई वही कई घायल है।

नरसिंहपुर जिले में भीषण हादसा:

एमपी के नरसिंहपुर जिले में भीषण हादसा हो गया है, यहां एक यात्री बस अनियंत्रित होकर पलट गई। ओस हादसे में एक की मौत हो गई जबकि 25 से अधिक यात्री घायल हुए हैं। इस हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस 108 एंबुलेंस सहित मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया।

जबलपुर में चलती स्कूल बस में लगी आग:

मध्यप्रदेश के जबलपुर शहर में हुआ एक हादसा, यहां चलती स्कूल बस में अचानक आग लग गई। आग लगते ही आनन-फानन में बस में सवार बच्चों को बाहर निकाला गया। इस आगजनी में बस पूरी तरह जलकर खाक हो गई है।

सहायक अग्निशमन प्रमुख राजेंद्र पटेल ने बताया-

इस हादसे की सूचना मिलते ही फायर टेंडर ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। सहायक अग्निशमन प्रमुख राजेंद्र पटेल ने बताया, बच्चों को बस चालक ने पहले ही उतार दिया था। फायर टेंडर ने आग पर काबू पा लिया है।

MP में हादसों का ग्राफ आसमान छू रहा है। बीते दिनों ही बालाघाट-विदिशा में भीषण हादसा हुआ था, इस हादसे में एक की मौत हो गई वही कई यात्री घायल थे।बालाघाट में एक यात्री बस स्कूटी को बचाने के चक्कर में ढाबे जा घुस गई थी। इसमें 40 यात्री सवार थे। हादसे में करीब 35 यात्रियों को चोटें आई थी वही विदिशा जिले में चार पहिया वाहन और ट्रक की टक्कर में एक युवती की मौत हो गई थी। वहीं अन्य घायल है घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT