बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा
बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा Sudha Choubey - RE
मध्य प्रदेश

मिजोरम में निर्माणाधीन रेलवे पुल गिरने से कई मजदूरों की मौत, वीडी शर्मा ने कहा- समाचार अत्यंत हृदय विदारक है

Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • मिजोरम में निर्माणाधीन रेलवे पुल गिरने से कई मजदूरों की मौत।

  • बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने जताया दुख।

  • वीडी शर्मा ने कहा- समाचार अत्यंत हृदय विदारक है।

भोपाल, मध्य प्रदेश। मिजोरम की राजधानी आइजोल से करीब 21 किलोमीटर दूर सैरांग इलाके के पास आज बुधवार सुबह एक निर्माणाधीन रेलवे पुल ढह गया। हादसे में 17 श्रमिकों की मौत हो गई। जिसपर मध्य प्रदेश के बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने ट्वीट करते हुए दुख जताया है। उन्होंने कहा- यह समाचार अत्यंत हृदय विदारक है।

वीडी शर्मा ने कही यह बात:

मध्य प्रदेश के बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने ट्वीट करते हुए कहा कि, "मिजोरम में निर्माणाधीन पुल गिरने से कई श्रमिक बंधुओं के काल कवलित होने का समाचार अत्यंत हृदय विदारक है। शोकमय परिजनों के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएँ हैं। ईश्वर से प्रार्थना है कि दिवंगतों की आत्मा को शांति दें एवं घायलों को शीघ्र स्वास्थ्य लाभ प्रदान करें। ऊँ शांति।"

जानकारी के लिए बता दें कि, मिजोरम के सैरांग में आज बुधवार को एक निर्माणाधीन रेलवे पुल गिरने से कम से कम 17 श्रमिकों की मौत हो गई और कई अन्य घायल हो गए। यह घटना आइजोल से लगभग 21 किलोमीटर दूर सुबह 10 बजे के आसपास हुई, जब साइट पर निर्माण कार्य चल रहा था। अभी कई मजदूरों के फंसे होने की आशंका जताई जा रही है।

बताया जा रहा है कि, यंग मिज़ो एसोसिएशन की सैरांग शाखा घटनास्थल पर बचाव अभियान चला रही है। हादसे की जानकारी के बाद मिजोरम के मुख्यमंत्री ज़ोरमथांगा ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म 15 श्रमिकों की मौत की पुष्टि की। उन्होंने कहा कि घटनास्थल पर बचाव कार्य जारी है। उन्होंने ये भी कहा कि मैं हादसे से बहुत दुखी हूं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT