महाराष्ट्र में हुए भीषण हादसे पर मुख्यमंत्री शिवराज ने दुख जताया
महाराष्ट्र में हुए भीषण हादसे पर मुख्यमंत्री शिवराज ने दुख जताया Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

महाराष्ट्र में हुए भीषण हादसे में MP के कई मजदूरों की मौत, CM ने ट्वीट कर जताया शोक

Author : Priyanka Yadav

मध्यप्रदेश। देश-प्रदेश में नहीं थम रहा "हादसों का कहर" कोरोना संकटकाल के बीच भी हादसे बढ़ते ही जा रहे हैं। बता दें कि अब महाराष्ट्र के बुलढाणा जिले के सिंदखेराजा तहसील के तढेगांव के पास लोहे के सरिया से लदा ट्रक पलटने से हुआ भीषण सड़क हादसा, इस भीषण हादसे में मध्यप्रदेश के कई मजदूरों की मौत हो गई है।

जानिए कैसे हुआ हादसा

मिली जानकारी के मुताबिक बस को साइड देने के दौरान ट्रक का संतुलन बिगड़ा और वो सड़क किनारे पलट गया, इस ट्रक पर एमपी, बिहार और यूपी के मजूदर सवार थे, ट्रक पलटते ही ये मजदूर उसके नीचे दब गए, इनमें से 10 मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गयी और बाकी ज़ख्मी हो गए, घायलों को तुरंत अस्पताल ले जाया गया लेकिन रास्ते में ही तीन और मजदूरों ने दम तोड़ दिया।

हादसे में खरगोन और धार के 13 मजदूरों की मौत :

महाराष्ट्र के बुलढाणा में लोहे के सरिए से भरा ट्रक पलटने से कुल 13 लोगों की मौत हो गई, इस हादसे में मरने वालों में मध्य प्रदेश के खरगोन के आठ और पांच लोग धार जिले के हैं वहीं कई मजदूर गंभीर रूप से घायल बताए गए हैं।

हादसे में इन लोगों की हुई मौत :

हादसे में गणेश डावर, नारायण डावर, दीपक डावर, सुनील डावर निवासी मेलखेड़ी, जितेंद्र मकवणी मक्सी, लक्ष्मण डावर मोयदा, महेश कटारे बबलाई, देवराम ओसरे, कचिकुआ व धार जिले से गोविंद शिलोड भोंडल, करण मकवणे कांकलपुर, दिनेश गावड हनुमत्या, दिलीप कटारे व मिथुन माचारे की मौत हुई है।

प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज ने जताया दुख :

महाराष्ट्र में हुए भीषण हादसे पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दुख जताया है, उन्होंने ट्वीट कर कहा- महाराष्ट्र में हुए सड़क हादसे में प्रदेश के खरगोन और धार जिले के श्रमिकों के असमय निधन पर शोक व्यक्त किया। CM ने ईश्वर से दिवंगत आत्माओं को अपने श्रीचरणों में स्थान एवं उनके परिवार को यह गहन दुःख सहने की शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना की है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT