Mirabai Chanu को सीएम समेत कई नेताओं ने दी बधाई
Mirabai Chanu को सीएम समेत कई नेताओं ने दी बधाई Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

ओलंपिक में रजत पदक जीतने पर Mirabai Chanu को सीएम समेत कई नेताओं ने दी बधाई

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। टोक्यो ओलंपिक में भारतीय वेटलिफ्टर मीराबाई चानू ने जीत का परचम लहराया है, भारत की ओर से टोक्यो ओलंपिक में भारोत्तोलन में रजत पदक जीतने वाली एथलीट मीराबाई चानू ने पूरे देश को गौरवान्वित किया है, ओलंपिक में रजत पदक जीतने पर Mirabai Chanu के लिए सोशल मीडिया पर शुभकामनाओं की बरसात हो रही है वहीं, मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान समेत कई नेताओं ने ट्वीट कर मीराबाई चानू को बधाई दी है।

सीएम शिवराज ने ट्वीट कर मीराबाई चानू को दी बधाई :

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने टोक्यो ओलंपिक में आज वेटलिफ्टिंग में रजत पदक जीतने वाली मीराबाई चानू को हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं दी हैं। सीएम चौहान ने ट्वीट के माध्यम से लिखा- वेटलिफ्टिंग के 49 किलोग्राम वर्ग में रजत पदक जीतकर भारत को गौरवांवित करने वाली वेटलिफ्टर मीराबाई चानू को हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं, उन्होंने कहा कि हम सभी देशवासियों के लिए आज का दिन ऐतिहासिक है।

नरोत्तम मिश्रा ने किया ट्वीट

मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने ट्वीट कर कहा Tokyo Olymoics में स्टार वेटलिफ्टर मीराबाई चानू ने 49 किग्रा वर्ग में अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन के साथ देश को Silver मेडल दिलाया है। इससे पहले सिडनी ओलंपिक में कर्णम मल्लेश्वरी ने कांस्य पदक जीता था। दुनिया में भारत की विजय पताका फहराने के लिए चानू जी को शुभकामनाएं व बधाई।

मीराबाई चानू को वीडी शर्मा ने दी बधाई

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि TokyoOlympic में भारोत्तोलन में भारतीय एथलीट मीराबाई चानू ने सिल्वर मैडल जीतकर देश का मान बढ़ाया है, उनकी इस उपलब्धि पर अनंत बधाई एवं उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं।

विश्वास सारंग ने ट्वीट कर कहा

चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग (Vishvas Sarang) ने भी ट्वीट कर कहा- ओलंपिक गेम्स में भारोत्तोलन महिला 49 किग्रा वर्ग में मीराबाई चानू ने रजत जीतकर भारत का मान पूरे विश्व में बढ़ाने का काम किया है। पूरे देश की ओर से मीराबाई को बहुत-बहुत शुभकामनाएं, हम सबको आप पर गर्व है।

ये भी पढ़ें-

Tokyo Olympics: भारत ने ओलंपिक के पहले दिन जीता Mirabai Chanu ने जीता मेडल, पूरे देश में खुशी की लहर, राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री समेत कई नेताओं ने मीराबाई चानू को बधाई दी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT