बीजेपी विधायक प्रहलाद लोधी के पुत्र का निधन
बीजेपी विधायक प्रहलाद लोधी के पुत्र का निधन Social Media
मध्य प्रदेश

बीजेपी विधायक प्रहलाद लोधी के पुत्र के निधन पर सीएम समेत कई नेताओं ने जताया दुःख

Priyanka Yadav

मध्यप्रदेश : एमपी के पन्ना जिले से एक दुखद खबर सामने आई है। पन्ना जिले की पवई विधानसभा के विधायक प्रहलाद लोधी (Prahlad Lodhi) के पुत्र का असमय निधन हो गया है। प्रहलाद लोधी के पुत्र के निधन पर मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के नेताओं ने ट्वीट कर दुःख जताया है।

सीएम शिवराज ने ट्वीट कर जताया शोक :

बीजेपी विधायक प्रहलाद लोधी के पुत्र के निधन पर मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर लिखा- साथी विधायक प्रहलाद लोधी के सुपुत्र के असामयिक निधन का हृदय विदारक समाचार प्राप्त हुआ। ईश्वर से दिवंगत आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान और शोकाकुल परिजनों को इस वज्रपात को सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना करता हूं।। ॐ शांति ।।

वीडी शर्मा ने जताया शोक :

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने ट्वीट कर लिखा है कि, पन्ना जिले की पवई विधानसभा के विधायक श्री प्रहलाद लोधी के पुत्र के असामयिक निधन का दुखद समाचार प्राप्त हुआ। ईश्वर से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्मा को शांति एवं शोकाकुल परिजनों को इस वज्रपात को सहन करने की शक्ति प्रदान करें। ॐ शांति!

नरोत्तम मिश्रा ने किया ट्वीट :

मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने ट्वीट कर लिखा- बीजेपी विधायक श्री प्रहलाद लोधी जी के सुपुत्र के असामयिक निधन की सूचना से में अति आहत हूं। परमपिता परमेश्वर से दिवंगत आत्मा की शांति और शोकसंतप्त परिजनों को इस वज्रपात को सहन करने का आत्मबल प्रदान करने की प्रार्थना करता हूं।ॐ शांति

पन्ना जिले की पवई विधानसभा के विधायक श्री प्रहलाद लोधी जी के पुत्र के असमय निधन का समाचार अत्यन्त ही पीड़ादायी है। शोकाकुल परिजनों के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं हैं। ईश्वर से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्मा को शांति दें और शोकमय परिजनों को इस आघात को सहन करने का आत्मबल प्रदान करें।
मंत्री सारंग

MP के कई जिलों से लगातार सामने आ रही हैं मौत की खबरें

बताते चलें कि, प्रदेश के कई जिलों से लगातार मौत की खबरें सामने आ रही हैं, बीते दिनों ही जनसंपर्क संचालनालय भोपाल में पदस्थ जनसंपर्क अधिकारी श्रवण कुमार सिंह भदौरिया का हृदय गति रुक जाने से दुखद निधन हुआ था, श्रवण कुमार सिंह भदौरिया के निधन पर कई नेताओं ने ट्वीट कर शोक जताया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT