रीवा में बस पलटने से 15 यात्री घायल
रीवा में बस पलटने से 15 यात्री घायल Social Media
मध्य प्रदेश

रीवा में बस पलटने से 15 यात्री घायल, स्‍टेयरिंग फेल होने की वजह से हुई दुर्घटना

Priyanka Yadav

रीवा, मध्यप्रदेश। राज्य में सड़क हादसों का कहर जारी है, आए दिन कहीं न कहीं हादसे हो ही रहे हैं। अब रीवा में भीषण हादसा हो गया है, यहां हुए हादसे में कई लोग घायल हो गए है। ये हादसा स्‍टेयरिंग फेल होने की वजह से हुआ है।

स्टेयरिंग फेल होने से पलटी बस-15 यात्री हुए घायल

ये घटना रीवा के गढ़ थाना इलाके के पचोखर गांव के पास हुई है, यहां स्टेयरिंग फेल होने से बस पलट गई है। हादसे में 15 यात्री घायल हो गए हैं। इनमें दो की हालत गंभीर बताई जा रही है। इस हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची, पुलिस ने घायलों को तुरंत अस्पताल पहुंचाया।

गढ़ से रीवा आ रही थी बस-

पुलिस के मुताबिक, बस गढ़ से रीवा आ रही थी। बस में 25 यात्री थे। तभी स्टेयरिंग फेल होने से बस पलट गई, इस हादसे में घायल हुए लोगों को गंगेव अस्पताल भेजा गया। तीन मामूली घायल यात्रियों को गंगेव अस्पताल से इलाज के बाद छुट्‌टी दे दी गई। दो यात्रियों को रीवा के संजय गांधी अस्पताल रेफर किया गया।

MP में थमने का नाम नहीं ले रहा हादसों का कहर

MP में लगातार हो रहे इन सड़क हादसों से प्रशासन कोई सबक लेता नहीं दिख रहा है। यही कारण है कि अगले ही दिन सब भूलकर इस मार्ग पर तेज रफ्तार वाहनों की आवाजाही पूर्व की तरह जारी रही।लगातार हो रहे इन सड़क हादसों से लोगों को अब इस रोड पर निकलने में भी डर लगता है।

कल ही रायसेन में हुआ था भीषण हादसा

कल ही मध्यप्रदेश के रायसेन में भीषण हादसा हुआ था, रायसेन में बाइक सवार को बचाने यात्रियों से भरी बस रोड किनारे दुकान में घुस गई, वहीं बाइक सवार को भी अपनी चपेट में ले लिया था। जिससे बाइक सवार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT