सतना में बिजली गिरने से कई लोगों की मौत
सतना में बिजली गिरने से कई लोगों की मौत Social Media
मध्य प्रदेश

सतना में बिजली गिरने से कई लोगों की मौत, CM शिवराज ने जताया दुःख

Priyanka Yadav

सतना, मध्यप्रदेश। प्रदेश में वर्षा और इस दौरान आकाशीय बिजली का कहर बरस रहा है। लोगों पर आकाशीय बिजली कहर बनकर टूट रही है, अब मध्यप्रदेश के सतना में कई लोगों की जान इस आसमानी आफत ने ली है। सतना जिले में बिजली गिरने से 3 लोगों की मौत हो गई।

सतना में हुई इतने लोगों की मौत :

मिली जानकारी के अनुसार शनिवार दोपहर को मजदूर कैथा के पेड़ के नीचे भोजन करने बैठे थे। तभी मौसम खराब हो गया और तेज गड़गड़ाहट के साथ बिजली चमकने लगी और बिजली आ गिरी। इससे चारों बुरी तरह झुलस गए। खबर मिलते ही ग्रामीणों की मदद से उन्हें जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां राजकरण, अंजना और प्राची को मृत घोषित कर दिया गया। कल्पना का इलाज जारी है।

पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम हाउस पर रखवा दिया है। बता दें, गांव में एक ही टोले में रहने वाले तीन लोगों की मौत ने पूरे गांव में कोहराम मचा दिया है। एक साथ तीन की मौत की खबर से हर कोई स्तब्ध है। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। इस हृदय विदारक हादसे की सूचना मिलने पर पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष गगनेन्द्र प्रताप सिंह भी जिला अस्पताल पहुंचे। उन्होंने परिजनों से मुलाकात कर ढांढस बंधाया।

सीएम शिवराज ने ट्वीट कर जताया दु:ख

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री ने सतना जिले के पोंडी-पतौरा गाँव में तीन लोगों की, सोहावल विकासखण्ड के मनकहरी गाँव में एक युवक और विदिशा के गंजबासौदा के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के आगासोद गाँव में चार लोगों की आकाशीय बिजली गिरने से असामयिक मृत्यु पर दु:ख व्यक्त किया है।

बीते दिनों ही इन जिलों में बिजली के कहर से कई लोगों की हुई थी मौत :

मध्यप्रदेश के कई जिलों में बारिश के बीच आकाशीय बिजली गिरने से कई लोगों की मौत हो चुकी है, बीते दिनों ही ग्वालियर, छतरपुर और भिंड समेत प्रदेश के अलग-अलग स्थानों पर आकाशीय बिजली गिरने से कई लोगों की मौत हुई थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT