सागर में भीषण हादसा
सागर में भीषण हादसा Social Media
मध्य प्रदेश

सागर में हुए भीषण हादसे में कई लोगों की मौत, अष्टमी पूजा के लिए हरदा से कानपुर जा रहा था परिवार

Priyanka Yadav

Sagar Accident: मध्यप्रदेश के सागर जिले से एक भीषण हादसे की खबर सामने आई है, यहां कार और ट्रक की टक्कर में कई लोगों की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि, अष्टमी पूजा के लिए कार सवार परिवार हरदा से कानपुर जा रहा था, तभी रास्ते में कार और ट्रक के बीच भीषण टक्कर हो गई, इस हादसे में कई लोगों की दर्दनाक मौत हो गई।

भीषण हादसे में चार लोगों की हुई मौत

ये हादसा राहतगढ़ थाना क्षेत्र के बेरखेड़ी के पास हुआ है, रविवार सुबह यहां हुए भीषण हादसे में कई लोगों की मौत हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। उसमें सवार कई लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं एक घायल है, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

थाना प्रभारी ने बताया-

वहीं कार को टक्कर मारने के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। उसे पुलिस ने आगे जाकर पकड़ लिया। थाना प्रभारी ने बताया कि, अष्‍टमी पूजा के लिए हरदा से कानपुर जा रहे शुक्ला परिवार की कार को ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में कार में सवार कई लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं एक की हालत गंभीर बताई जा रही है।

बताते चलें कि, जहां सरकार सड़क पर होने वाली दुर्घटना को कम करने के लिए तरह-तरह का प्रयास कर रही है तो वहीं दूसरी तरफ हैरानी की बात यह है कि तमाम कोशिशों के बाद भी हादसे रुकने की बजाय तेजी से बढ़ रहे हैं, इससे पहले विदिशा सागर मार्ग पर भीषण हादसा हुआ। इस हादसे में कई लोगों की मौत हो गई है, जबकि हादसे में कई घायल हो गए। इससे पहले भी मध्य प्रदेश के कई जिलों से हादसे के मामले सामने आ चुके हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT