गणेश विसर्जन के दौरान चार बच्चों की गई जान
गणेश विसर्जन के दौरान चार बच्चों की गई जान Social Media
मध्य प्रदेश

दतिया में गणेश विसर्जन के दौरान चार बच्चों की गई जान, सीएम ने जताया दुःख

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • दतिया जिले से एक हादसे की खबर सामने आई है

  • गणेश विसर्जन करने गए 4 बच्चों की डूबने से हुई मौत

  • इस दौरान तीन अन्य बच्चों को डूबने से बचाया गया

दतिया, मध्यप्रदेश। देश-प्रदेश में गणपति विसर्जन का उत्सव मनाया जा रहा है, इस बीच दतिया जिले से एक हादसे की खबर सामने आई है। यहां गणेश प्रतिमा विसर्जन उस समय शोक के माहौल में बदल गया जब कई बच्चे विसर्जन के दौरान डूब गए। जिले में गणेश विसर्जन करने गए चार बच्चों की गड्ढे में डूबने मौत हो गयी है।

गणेश विसर्जन करने गए बच्चों की डूबने से हुई मौत

ये हादसा दतिया जिले के सिविल लाइन थाना क्षेत्र के ग्राम निरावल बिडनियां में मंगलवार को हुआ है यहां गणेश विसर्जन के दौरान चार बच्चों की गड्ढे के गहरे पानी में डूब जाने से जान चली गई।

इस घटना में बालक अंश सहित कृष्णा, प्रतिज्ञा और आस्था नामक बच्ची की डूबने से मौत हो गई। इस दौरान तीन अन्य बच्चों को डूबने से बचाया गया। जिनमें से दो की गंभीर हालत बताई जा रही है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस और होमगार्ड की टीम रवाना की गई। कलेक्टर संदीप माकिन ने मृतकों के स्वजन को चार-चार लाख की मदद दिए जाने के संबंध एडीएम को निर्देश दिए हैं।

सीएम शिवराज ने जताया दुःख-

इस हादसे पर मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दुःख जताया है और ट्वीट कर लिखा- दतिया जिले के ग्राम बिडनिया में गणेश विर्सजन के दौरान हुआ हादसा हृदय विदारक है। इस दुःखद दुर्घटना में मृत मासूमों को श्रद्धांजलि अर्पित करता हूँ। मेरी संवेदनाएँ शोकाकुल परिजनों के साथ हैं। ईश्वर से दिवंगत आत्मा को शांति देने व घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूँ।

दतिया जिले के ग्राम निरावल में गणेश प्रतिमा विसर्जन के दौरान हुए हादसे से आहत हूं। मेरी संवेदनाएं इस दुर्घटना में मृत बच्चों के शोकाकुल परिजनों के साथ हैं।‌ ईश्वर से दिवंगत आत्माओं‌ की शांति और परिजनों को यह गहन दुख सहने की शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना करता हूँ।
नरोत्तम मिश्रा

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT