भीषण हादसे में फिर मजदूर हादसा शिकार
भीषण हादसे में फिर मजदूर हादसा शिकार Social Media
मध्य प्रदेश

बड़वानी-भिंड में ट्रक से कुचले मजदूर, रफ्तार ने निगली कई जिंदगियां

Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। कोरोना संकटकाल व लॉकडाउन के दौरान लगातार हो रहे सड़क हादसे मजदूरों के लिए आफत लेकर आया है, मध्यप्रदेश में चिंताजनक बात यह है कि कोरोना संकटकाल के बीच भी हादसे कम होने के बजाय और बढ़ रहे हैं। हाल ही में दर्दनाक हादसे का मामला मध्यप्रदेश के बड़वानी और भिंड से सामने आया है।

जानिए कैसे हुआ हादसा

बड़वानी में हुए भीषण हादसे में 4 की मौत

ताजा मामला मध्यप्रदेश के बड़वानी जिले का। जानकारी के अनुसार सभी मजदूर पैदल महाराष्ट्र से घर आ रहे थे। चारों मजदूरों को ट्रक की रफ्तार ने कुचल दिया है। मिली जानकारी के मुताबिक सभी की मौके पर ही मौत हो गई है। प्रशासन ने सभी शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है।

भिंड में हुए भीषण हादसे में 2 की मौत

वहीं मध्यप्रदेश के भिंड जिले में भी हादसे का ताजा मामला सामने आया है मिली जानकारी के मुताबिक भिंड में ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी, इस हादसे में 2 मजदूरों की मौके पर मौत हुई है, जबकि एक मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गया है।

व्यवस्थाओं पर सवालिया निशान पर

आपको बताते चलें कि हादसे का यह पहला मामला नहीं है और हादसे का शिकार हुए मजदूर हो रहे हैं। कोरोना संकट के चलते देश में दुर्घटना खबर तेजी से बढ़ रही हैं, ऐसे हादसों पर नियंत्रण पाने के लिए प्रशासन को कड़ी कार्रवाई करने की ज़रूरत है। वहीं वाहन चालकों को यह भी समझने की जरूरत है कि, नियमों का पालन न केवल सुचारू यातायात व्यवस्था के लिए जरूरी है, बल्कि सड़क पर चलने वाले अन्य लोगों के साथ-साथ खुद का जीवन भी सुरक्षित रखने के लिहाज से अनिवार्य है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT