भोपाल में अब 5 दिन खुलेंगे बाजार
भोपाल में अब 5 दिन खुलेंगे बाजार Social Media
मध्य प्रदेश

भोपाल में अब 5 दिन खुलेंगे बाजार

Author : Shahid Kamil

भोपाल, मध्यप्रदेश। राजधानी में अब शनिवार और रविवार को लॉकडाउन रहेगा। इस दौरान बाजार नहीं खुलेंगे। सोमवार से शुक्रवार तक बाजार पूरी तरह खोलने की अनुमति रहेगी। यह फैसला गुरुवार को मंत्रालय में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा की गई कोरोना समीक्षा के बाद लिया गया। बैठक में भोपाल में कोरोना पॉजिटिव प्रकरण बढ़ने को लेकर चिंता जताई गई।

साथ ही जेपी अस्पताल की फीवर क्लीनिक में मंत्रालय के एक कर्मचारी के इलाज में लापरवाही बरतने पर ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक के खिलाफ कार्रवाई करने के निर्देश दिए। कलेक्टरों से कहा कि लॉकडाउन खुलने के कारण नए संक्रमित मरीज आ रहे हैं। थोड़ी-सी असावधानी संक्रमण बढ़ा सकती है, इसलिए पूरी सतर्कता के साथ काम करें। भोपाल जिले की विस्तार से समीक्षा की गई।

इसमें कलेक्टर तरुण कुमार पिथौड़े ने बताया कि बाजार अब तीन दिन खुल रहे हैं। इस पर मुख्यमंत्री ने कहा कि इससे तो बाजार में भीड़ बढ़ेगी, जबकि संक्रमण की रोकथाम के लिए जरूरी है कि भीड़ न लगे, इसलिए पूरे समय बाजार खुलने चाहिए। इस पर कलेक्टर ने कहा कि संक्रमण को लेकर जिस तरह की स्थिति है, उसमें बाजार को नियंत्रित रखना जरूरी है। बैठक के बाद यह तय किया गया कि सोमवार से शुक्रवार तक बाजार खोले जाएंगे।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT