CM Mohan Yadav Son Wedding
CM Mohan Yadav Son Wedding  Social Media
मध्य प्रदेश

पुष्कर में मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव के पुत्र का विवाह, उज्जैन में हुआ गणेशपूजन कार्यक्रम

Author : Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • आज 24 फरवरी को मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव के बेटे की शादी

  • पुष्कर में बेटे वैभव की शादी बहुत ही सादे समारोह में की जाएगी

  • महाकाल की नगरी उज्जैन में हो चुके हैं विवाह पूर्व के आयोजन

CM Mohan Yadav Son Wedding : राजस्थान के अजमेर जिले में मौजूद पुष्कर बेहद खूबसूरत शहर है यहां आज 24 फरवरी को मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव (Mohan Yadav) के बेटे की शादी है। पुष्कर में बेटे वैभव की शादी बहुत ही सादे समारोह में की जाएगी।

MP के सीएम के पुत्र वैभव का विवाह हरदा की शालिनी से होगा: 

बता दें, सीएम मोहन यादव के पुत्र वैभव का विवाह हरदा जिले के रोलगांव निवासी सतीश यादव की पुत्री शालिनी से हो रहा है। शालिनी एक किसान परिवार से हैं और उनके पिता सतीश यादव हरदा के प्रतिष्ठित किसान हैं।

उज्जैन में हो चुके विवाह पूर्व के आयोजन:

उज्जैन में विवाह पूर्व के आयोजन हो चुके हैं, यहां मातापूजन, गणेश पूजन परिवार के साथ किया जा चुका है। बाकी के सभी समारोह पुष्कर में ही हो रहे हैं। वही नीमच के कार्यक्रम के बाद मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव सीधे पुष्कर के लिए रवाना हो गए। शादी समारोह में एमपी सीएम डॉक्टर मोहन यादव के परिवार और अतिथि शामिल होंगे।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, सीएम के पुत्र का वैवाहिक में भाजपा के कुछ बड़े नेताओं और उज्जैन के पारिवारिक संबंध वाले लोगों को निमंत्रण दिए हैं। वही, राजस्थान के सीएम भजनलाल शर्मा, कैबिनेट मंत्री सुरेश रावत सहित देश की राजनीति के बड़े दिग्गज इस शादी समारोह में शामिल होंगे।

इसके बाद मध्यप्रदेश में भी होगा रिसेप्शन आयोजित :

24 जनवरी को पाणिग्रहण संस्कार और रिसेप्शन होगा, बरात, तोरण, वरमाला, पाणिग्रहण संस्कार, आशीर्वाद समारोह के साथ प्रीतिभोज का आयोजन होगा। इसके बाद मध्यप्रदेश में भी रिसेप्शन आयोजित होगा

इससे पहले मोहन यादव के भतीजे की उज्जैन में हुई थी शादी

जानकारी के लिए बताते चले कि, इससे पहले मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव के भतीजे की उज्जैन में शादी हुई थी। इस समारोह के चलते मध्य प्रदेश सरकार के कई मंत्री, बीजेपी विधायक और कई बड़े नेता बुधवार को उज्जैन में थे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT