विदिशा में CAA के समर्थन में सड़कों पर उमड़ा जनसैलाब
विदिशा में CAA के समर्थन में सड़कों पर उमड़ा जनसैलाब Social Media
मध्य प्रदेश

विदिशा में CAA के समर्थन में सड़कों पर उमड़ा जनसैलाब

Aditya Shrivastava

राज एक्सप्रेस। नागरिकता संशोधन कानून(CAA) के समर्थन में एवं नागरिकता कानून के बारे में फैले भ्रम को दूर करने भारतीय जनता पार्टी द्वारा जनजागरण अभियान चलाया जा रहा है। इसी के चलते आज विदिशा में विशाल रैली का आयोजन किया गया। इस आयोजन में भारी मात्रा में जनसैलाब उमड़ा। सीएए की समर्थन रैली में विदिशा भारत माता के जयकारों से गूंज उठा।

यह रैली माधवगंज चौराहा से प्रारम्भ होकर नगर के मुख्य मार्ग होते हुई रामलीला चौराहा पहुंची। यहां लोगों को संबोधित करते हुए कानून के बारे में बताया गया। इस रैली में 300 मीटर लंबा तिरंगा लेकर हज़ारों की संख्या में लोग शामिल हुए। नागरिकता संशोधन काननू के समर्थकों ने भारत माता के जयकारे लगाए। इस रैली का विदिशा जिले के सभी सामाजिक संस्थानों ने समर्थन किया।

इस विशाल रैली में मुख्य रूप से भाजपा सांसद रमाकांत भार्गव, सिरोंज-लटेरी से भाजपा विधायक उमाकांत शर्मा, कुरवाई से भाजपा विधायक हरिसिंह सप्रे, गंजबासौदा भाजपा विधायक लीना संजय जैन, शमशाबाद से भाजपा विधायक राजश्री सिंह के साथ ही भारी जनसमूह सीएए के समर्थन में विदिशा पहुंचा।

CAA के समर्थन में उमड़ा जनसैलाब
नागरिकता कानून(CAA) के समर्थन में विशाल रैली निकाली गई।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT