Mayawati in Ashoknagar
Mayawati in Ashoknagar Raj Express
मध्य प्रदेश

Mayawati MP Visit : लोगों को कांग्रेस के बहकावे में नहीं आना चाहिए - बसपा अध्यक्ष मायावती

Deeksha Nandini

हाइलाइट्स

मायावती ने अशोकनगर में बसपा प्रत्याशियों के लिए की वोट अपील।

कांग्रेस ने मंडल कमीशन और काका कालेलकर की रिपोर्ट को लागू नहीं किया।

कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा - बहकावे में न आये।

Mayawati MP Visit : अशोकनगर, मध्य प्रदेश। आज चुनाव के दौरान पिछड़ों का वोट लेने के लिए बड़ी-बड़ी बाते कर रहे हैं। लोगों को कांग्रेस की हवा-हवाई बातों के बहकावे में नहीं आना चाहिए। यह बात बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने सोमवार को मध्यप्रदेश के अशोकनगर में जनसभा को सम्बोधित करते हुए कही है।

बसपा प्रमुख मायावती ने आगे कहा कि, "चुनाव प्रचार के दौरान कांग्रेस के बड़े नेता कहते हैं कि अति पिछड़े वर्ग को पूरा लाभ दिलाने के लिए जातीय जनगणना होनी चाहिए। इन्हें ये मालूम होना चाहिए कि जब अंग्रेजों के जाने के बाद लंबे समय तक कांग्रेस पार्टी सत्ता में रही तब कांग्रेस के सत्ता के दौरान सबसे पहले पिछड़े वर्ग के लोगों को आरक्षण देने के लिए जो सर्वे हुआ था उसे कांग्रेस पार्टी की सरकार ने लागू नहीं किया। उसके बाद मंडल कमीशन की रिपोर्ट को भी कांग्रेस सरकार ने लागू नहीं किया। जिस कांग्रेस पार्टी ने मंडल कमीशन और काका कालेलकर की रिपोर्ट को लागू नहीं किया आज चुनाव के दौरान बड़ी-बड़ी बाते कर रहे हैं।

मध्यप्रदेश में आगामी 17 नवम्बर को 230 विधानसभा क्षेत्रों में मतदान होना है। ऐसे में प्रदेश पार्टियों के स्टार प्रचारकों के दौरे का सिलसिला जारी है। इसी कड़ी में बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती सोमवार को मध्यप्रदेश पहुंची।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT