लॉकडाउन के अंतिम दिन करेंगे आंकलन: सारंग
लॉकडाउन के अंतिम दिन करेंगे आंकलन: सारंग Syed Dabeer-RE
मध्य प्रदेश

लॉकडाउन के अंतिम दिन करेंगे आंकलन, यकीनन रिजल्ट सकारात्मक आएगा : सारंग

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। कोरोना का प्रकोप जहां लगातार बढ़ता जा रहा है वहीं मध्यप्रदेश में इस खतरनाक संकट को रोकने के लिए तमाम कोशिशें की जा रही हैं। इस बीच प्रदेश की राजधानी में कोरोना संक्रमण को लेकर चिंतित चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग का बयान सामने आया है भोपाल शहर में बढ़ रहे कोरोना के मामलों पर बोले चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग।

लॉकडाउन के आखिरी दिन किया जाएगा आंकलन :

राजधानी में 24 जुलाई 10 दिन के लॉकडाउन जारी है। राजधानी में कोरोना संक्रमण को लेकर चिंतित चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने कहा है कि लॉकडाउन के आखिरी दिन आंकलन किया जाएगा और हमें यकीन है रिजल्ट सकारात्मक आएगा, वक्त की जरूरत है इसलिए वर्चुअल केबिनेट की जा रही है। बता दें कि प्रदेश की राजधानी भोपाल में कोरोना वायरस के बढ़ते मामले को देखते हुए लॉकडाउन किया गया है।

कोरोना संक्रमण की चिंताजनक स्थिति को देखते हुए लॉकडाउन किया गया है। भोपाल प्रशासन को बधाई देना चाहूँगा कि बिना सख़्ती जनजागरण से सफलतापूर्वक लॉकडाउन किया है। हम संक्रमण की चेन ब्रेक करने में सफल होंगे। 10 दिन के लिए प्लानिंग की गई है, पर्याप्त इलाज और पलंगों की व्यवस्था है।
मंत्री विश्वास सारंग-

CM प्रदेश की जनता के बारे में सोच रहे हैं : सारंग

आगे उन्होंने कहा है कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पूरी तरह से स्वस्थ हैं, उनके सभी पैरामीटर नॉर्मल है। शिवराज जी के साथ प्रदेश की करोड़ जनताओं की दुआएं हैं। कोरोना के इस काल में जब वह खुद भी पीड़ित हैं, उसके बाद भी प्रदेश की जनता के बारे में सोच रहे हैं। उन्होंने कल हमारी बैठक ली थी, ऑनलाइन तरीके से और कहा था मैं स्वस्थ हूं।

गैस पीड़ित महिलाओं की पेंशन बंद करने पर बोले विश्वास सारंग :

कोरोना संक्रमण को लेकर चिंतित चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने गैस पीड़ितों में कोरोना के लक्षण काफी ज्यादा घातक है, इसे रोकने के लिए भी प्रयास किए जा रहे हैं। गैस पीड़ित महिलाओं की पेंशन बंद करने पर विश्वास सारंग बोले है कि कांग्रेस सरकार ने गलत फैसला लिया था इस पर हम विचार कर रहे हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT