Merry Christmas 2022
Merry Christmas 2022 Social Media
मध्य प्रदेश

Merry Christmas 2022: क्रिसमस के पावन अवसर पर नेताओं ने दी हार्दिक बधाई, की ये प्रार्थना

Priyanka Yadav

Merry Christmas 2022: देश में आज क्रिसमस की धूम देखने को मिल रही है। हर साल 25 दिसंबर को "क्रिसमस डे" (Christmas Day 2022) मनाया जाता है। बता दें कि, क्रिसमस या बड़ा दिन ईसा मसीह या यीशु के जन्म की खुशी में मनाया जाने वाला पर्व है। क्रिसमस के पावन अवसर पर मध्यप्रदेश के नेताओं ने ट्वीट कर सभी को बधाई दी है।

क्रिसमस डे क्यों मनाया जाता है :

पुरानी कथाओं के मुताबिक 25 दिसंबर यानी क्रिसमस डे के दिन ईसाई धर्म की स्थापना करने वाले प्रभु यीशु का जन्म मरियम के यहां हुआ था, इसी खुशी के उपलक्ष्य में पूरी दुनिया में क्रिसमस डे मनाया जाता है। क्रिसमस के पावन अवसर पर चारों ओर प्रभु यीशु के जन्म पर प्रार्थना की जा रही हैं। क्रिसमस के अवसर पर पूरे देश में खुशी का माहौल है।

खुशियों के इस खास त्योहार पर मुख्यमंत्री ने दी बधाई

खुशियों के इस खास त्योहार पर मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सभी को बधाई दी है। अपने संदेश में मुख्यमंत्री शिवराज ने कहा- Merry Christmas! आपको क्रिसमस पर्व की हार्दिक बधाई! यह पर्व आपके जीवन में सुख, समृद्धि और खुशहाली लाये। सबके हृदय में सेवा, करुणा और सौहार्द के पुष्प पल्लवित हों। सब सुखी हों, आनंदित रहें, यही कामना करता हूं!

क्रिसमस पर सभी भाइयों और बहनों को हार्दिक बधाई व शुभकामनाएं। प्रेम, करुणा, स्नेह, भाईचारा, सेवा का यह पावन पर्व सबके जीवन में सुख, समृद्धि लाए, यही प्रार्थना है।
मुख्यमंत्री शिवराज

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने किया ट्वीट

क्रिसमस के पावन अवसर पर मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ट्वीट कर लिखा कि, प्रभु ईसा मसीह के जन्म की खुशी के पर्व क्रिसमस पर आप सभी को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाऍ। प्रभु का आशीष सभी को प्राप्त हो। “जय हिन्द, जय मध्यप्रदेश”

पीसी शर्मा ने किया ट्वीट :

कांग्रेस नेता पीसी शर्मा ने ट्वीट कर लिखा- प्रभु इशु ने सदैव मानवता और प्रेम का मार्ग दिखाया है, सभी प्रदेशवासियों को क्रिसमस की हार्दिक शुभकामनाएं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT