युवती ने की अश्लीलता
युवती ने की अश्लीलता Priyanka Yadav -RE
मध्य प्रदेश

युवती ने की अश्लीलता, पीड़िता की माँ ने मोबाइल से खोला राज

Author : Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश के इंदौर जिले के महू से एक बेहद शर्मनाक मामला सामने आया है। दअरसल इंदौर जिले के महू स्थित खान कॉलोनी में एक युवती ने कोचिंग पढ़ाने के दौरान दो बच्चियों के साथ अश्लील हरकत कर उसका वीडियो बनाया। इस मामले में पुलिस ने आरोपी युवती को गिरफ्तार कर लिया।

क्या है पूरा मामला

मामला इंदौर जिले के महू का है। मिली जानकारी के अनुसार इंदौर जिले के महू स्थित खान कॉलोनी में पड़ोस में रहने वाली कोचिंग संचालक महिला की बहन दो बच्चियां को घर में ट्यूशन पढ़ाने जाती थी। ट्यूशन पढ़ाने दौरान युवती ने बच्चियों के साथ अश्लील हरकत की तथा उसका वीडियो भी बना लिया और इस वीडियो को अपने बॉयफ्रेंड को भी भेजा।

ऐसे हुआ इस मामले का खुलासा

आपको बता दें कि इस मामले का पता तब चला जब पीड़ित बच्ची की मां का मोबाइल खराब हो गया था, जिसके बाद उसने आरोपी युवती का मोबाइल कुछ दिनों के लिए मांग लिया। इस मोबाइल में बच्चियां की अश्लील हरकत वाली वीडियो थी।

परिजनों ने किया हंगामा

इस मामले का खुलासा होने के बाद परिजनों ने हंगामा कर दिया। पीड़ित बच्चियों के परिजन ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई। इस मामले का खुलासा होने के बाद पुलिस ने आरोपी युवती के खिलाफ पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर न्यायालय में पेश किया।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT