Mimicry Controversy
Mimicry Controversy Social Media
मध्य प्रदेश

Mimicry Controversy: अब इंदौर और झाबुआ में भाजपा कार्यकर्ताओं ने TMC सांसद कल्याण बनर्जी का जलाया पुतला

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • मिमिक्री विवाद मामले में सियासी पारा चढ़ा

  • कल्याण बनर्जी के खिलाफ MP में भाजपा का प्रदर्शन

  • इंदौर-झाबुआ में भाजपा ने कल्याण बनर्जी का पुतला जलाया

Mimicry Controversy: उपराष्ट्रपति और राज्यसभा के सभापति जगदीप धनखड़ की मिमिक्री के मुद्दे पर राजनीति तेज हो गई है, इसे लेकर भाजपा विपक्ष को जमकर घेर रही है। ऐसे में इंदौर और झाबुआ में भाजपा कार्यकर्ताओं ने TMC सांसद कल्याण बनर्जी का पुतला जलाया है।

इंदौर के रीगल तिराहे पर बीजेपी का विरोध प्रदर्शन :

मिली जानकारी के मुताबिक, इंदौर के रीगल तिराहे पर बीजेपी ने कल्याण बनर्जी और राहुल गांधी का पुतला दहन किया है, पुतला दहन के दौरान भाजपा ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा- यह उपराष्ट्रपति का अपमान नहीं है यह देश का अपमान है।

झाबुआ में विरोध प्रदर्शन:

वहीं राज्यसभा के सभापति और उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ की मिमिक्री करने को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं ने झाबुआ में विरोध प्रदर्शन किया, इस दौरान राहुल गांधी और कल्याण बनर्जी के पुतले भी दहन किया, साथ ही राहुल गांधी और टीएमसी नेता के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

इससे पहले भोपाल में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद विष्णुदत्त शर्मा के नेतृत्व में पार्टी कार्यकर्ताओं ने टीएमसी सांसद कल्याण बनर्जी का पुतला जलाया था। इस दौरान मिमिक्री विवाद पर भाजपा मध्य प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा था- उन्होंने करोड़ों जनता की भावनाओं का अपमान किया है देश चाहता है कि, सोनिया गांधी और राहुल गांधी माफी मांगे, क्योंकि उन्होंने हमारे सर्वोच्च संवैधानिक पद का अपमान किया है।

दरअसल, TMC सांसद कल्याण बनर्जी का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वह उपराष्ट्रपति की मजाक उड़ाते हुए दिख रहे हैं। कांग्रेस सांसद राहुल गांधी घटना का वीडियो बना रहे थे। उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ ने कहा कि यह हास्यास्पद और अस्वीकार्य है कि एक सांसद मजाक उड़ा रहा है और दूसरा सांसद उस घटना का वीडियो बना रहा है। राज्यसभा सभापति ने कहा कि गिरे होने की कोई हद नहीं है। इस घटना को बीजेपी ने शर्मनाक बताते हुए कहा है कि विपक्ष को इसके लिए माफ़ी मांगनी चाहिए।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT