BJP सांसद नंदकुमार के बयान पर मंत्री भूपेंद्र का तंज
BJP सांसद नंदकुमार के बयान पर मंत्री भूपेंद्र का तंज Syed Dabeer-RE
मध्य प्रदेश

BJP सांसद नंदकुमार के बयान पर मंत्री भूपेंद्र का तंज, कही ये बड़ी बात

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में कोरोना संकटकाल के बीच राजनीति में चल रहे सियासी घटनाक्रम में नए-नए मोड़ सामने आए, वहीं मध्यप्रदेश उपचुनाव से पहले हलचल तेजी से जारी है बता दें कि आज वरिष्ठ नेता सतीश सिकरवार ने कांग्रेस में शामिल होकर बीजेपी का साथ छोड़ दिया है। बीजेपी नेता सतीश सिकरवार के कांग्रेस में शामिल होने पर नगरीय प्रशासन मंत्री भूपेंद्र सिंह का बयान।

मंत्री भूपेंद्र सिंह का बयान -

बता दें कि बीजेपी नेता सतीश सिकरवार के कांग्रेस में शामिल होने पर मंत्री भूपेंद्र सिंह ने कहा कि चुनाव का समय है नेताओं का आना जाना लगा रहता है। कुछ कांग्रेस पार्टी के लोग भी बीजेपी में शामिल हुए हैं। बीजेपी में शामिल होने वाले सभी 25 कांग्रेस विधायक अब वह बीजेपी के सदस्य बन चुके हैं। वरिष्ठ नेता सतीश सिकरवार ने कांग्रेस में शामिल होकर बीजेपी का साथ छोड़ दिया है तो वहीं उनके साथ ग्वालियर के दो पार्षद और 150 से ज्यादा कार्यकर्ता भी भाजपा छोड़कर कांग्रेस में आए हैं।

मंत्री भूपेंद्र ने खंडवा में बीजेपी सांसद के बयान पर कहा-

वहीं आगे खंडवा में बीजेपी सांसद नंद कुमार सिंह चौहान के बयान पर नगरीय प्रशासन मंत्री भूपेंद्र सिंह ने कहा कि सांसद जी का बयान को तोड़मरोड़ कर पेश किया गया है। वहीं राज्य सरकार अपनी परिसंपत्तियों के प्रंबधन के लिए अलग विभाग बनानेे जा रही। उस पर उन्होंने कहा कि यह अच्छा निर्णय है।

नगरीय निकायों व त्रि-स्तरीय पंचायतों में चुनाव 2020-21 को देखते हुए राज्य निर्वाचन आयोग मुख्यालय में अतिरिक्त पदों की स्वीकृति से जुड़े बिंदु भी मंजूरी के लिए रखे जाएंगे। मास्टर प्लान-2031 के ड्राफ्ट पर सुनवाई का पहला चरण मंगलवार से शुरू हो रहा है। मालूम हो कि पहले दिन जिन 264 लोगों की सुनवाई होना है, उनमें से 153 आशिमा मॉल से रायसेन रोड को जोड़ने वाली प्रस्तावित 200 फीट सड़क को निरस्त करने के विरोध में है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT