मंत्री भूपेंद्र का आदेश
मंत्री भूपेंद्र का आदेश Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

मंत्री भूपेंद्र का आदेश- रजा मुराद नहीं होंगे नगर निगम भोपाल के ब्रांड एम्बेसडर

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। एमपी की राजधानी भोपाल में स्वच्छ सर्वेक्षण-2022 के लिए स्वच्छता ब्रांड एम्बेसडर के तौर पर फिल्म अभिनेता रजा मुराद (Raza Murad) को नियुक्त किया गया था वहीं, 24 घंटे के अंदर ही फिल्म अभिनेता रजा मुराद को इस पद से हटा दिया गया है।

मंत्री भूपेंद्र सिंह ने जारी किया आदेश :

मिली जानकारी के मुताबिक नगरीय विकास एवं आवास मंत्री भूपेंद्र सिंह (Bhupendra Singh) ने आदेश जारी किया है कि फिल्म अभिनेता रजा मुराद अब स्वच्छता के लिए नगर निगम भोपाल के ब्रांड अम्बेसडर नही होंगे। नगर निगम भोपाल का रजा मुराद को स्वच्छता अम्बेसडर बनाने का आदेश तत्काल निरस्त करने के निर्देश दिए गए है। नगरीय विकास एवं आवास मंत्री भूपेंद्र सिंह ने कहा- जिनका स्वच्छता के क्षेत्र में योगदान हो ऐसे व्यक्ति, संस्था को स्वच्छता एम्बेसडर बनाने के निर्देश दिए हैं।

स्वच्छता ब्रांड एम्बेसडर की सूची और जानकारी मंगवाई :

नगरीय प्रशासन विभाग ने सभी निकायों से स्वच्छता ब्रांड एम्बेसडर की सूची और जानकारी मंगवाई है। इतना ही नहीं ब्रांड एम्बेसडर बनाने के लिए अब नगरीय प्रशासन विभाग से अनुमति लेना होगा। इस संबंध में निर्देश भी जारी कर दिए हैं।

आदेश जारी

गुरुवार को रजा मुराद को बनाया था स्‍वच्‍छता का ब्रांड एंबेसडर :

बताते चलें कि, फिल्म कलाकार रजा मुराद को गुरुवार को ही भोपाल नगर निगम कमिश्‍नर केवीएस चौधरी कोलसानी ने स्‍वच्‍छता का ब्रांड एंबेसडर बनाया था, लेकिन चौबीस घंटे के भीतर ही नगरीय प्रशासन मंत्री ने यह फरमान जारी कर दिया कि स्‍वच्‍छता का ब्रांड एंबेसडर किसी ऐसे व्‍यक्‍ति को बनाया जाना चाहिए, जिसने स्‍वच्‍छता में अपना उल्‍लेखनीय योगदान दिया हो अथवा भोपाल की संस्‍कृति से भलीभांति अवगत हो।

रजा मुराद का कहना- उनका भोपाल से पुराना नाता है

इस मामले में फिल्म अभिनेता रजा मुराद का कहना है कि उनका भोपाल से पुराना नाता है। बिना कारण के उन्हें हटाया गया है। फिल्म अभिनेता रजा मुराद ने कहा कि भोपाल शहर उनके रग-रग में बसता है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT