अरुण यादव के ट्वीट पर मंत्री भूपेंद्र सिंह ने किया पलटवार
अरुण यादव के ट्वीट पर मंत्री भूपेंद्र सिंह ने किया पलटवार Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

अरुण यादव के ट्वीट पर मंत्री भूपेंद्र सिंह ने किया पलटवार, कही ये बात

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में किसी ना किसी मुद्दे को लेकर राजनेताओं में बहस छिड़ी रहती है, बता दें कि अब एमपी कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अरुण यादव के बारे में यह अफवाह उड़ रही थी कि वह बीजेपी में शामिल होंगे, BJP में जाने की चर्चाओं के बीच अरुण यादव ने सिंधिया को लेकर एक ट्वीट किया था, अरुण यादव के ट्वीट पर बीजेपी हमलावर हो गई है।

अरुण यादव ने किया था ये ट्वीट-

कल अरुण यादव ने ट्वीट कर लिखा था कि "मेरे शरीर व परिवार के रक्त की एक-एक बूंद में कांग्रेस विचारधारा का प्रवाह होता है, मुझ सहित समूचे परिवार के नाम के आगे "यादव" लिखा जाता है, "सिंधिया" नहीं, अलगाववादी ताकतों को मुंह की खानी पड़ेगी"

अरुण यादव के ट्वीट पर मंत्री भूपेंद्र सिंह का पलटवार

अरुण यादव के ट्वीट पर नगरीय प्रशासन मंत्री भूपेंद्र सिंह ने पलटवार किया है, नगरीय प्रशासन मंत्री भूपेंद्र सिंह ने कहा कि अरुण यादव की बीजेपी को आवश्यकता नहीं है, प्रदेश में सभी स्थानों पर हमारे पास सभी स्थानों पर हमारे पास नेतृत्व है, खंडवा में हमारे पास अनेक नेता हैं, अरुण यादव को बीजेपी में लेने का प्रश्न ही नहीं उठता है।

मंत्री भूपेंद्र सिंह ने कहा

नगरीय प्रशासन मंत्री भूपेंद्र सिंह ने कहा कि यह कांग्रेस की अंतर्कलह है, अगर उनके अंदर कांग्रेस का खून हैं तो बैठक में क्यों नहीं गए, सिंधिया और अरुण यादव की कोई तुलना नहीं है।उन्होंने ये भी कहा कि सिंधिया को प्रदेश जनता भ्रष्टाचार की सरकार गिराने पर धन्यवाद कह रही है।

नगरीय विकास एवं आवास मंत्री का बयान

वहीं,आगे नगरीय विकास एवं आवास मंत्री भूपेंद्र सिंह ने बयान देते हुए कहा कि प्रदेश भर में पिछले 24 घण्टों से रुक रूक का बारिश का दौर जारी है, राजधानी में निचली बस्तियों पर लगातार नजर रखी जा रही है, निचली बस्तियों में जल भराव न हो इसके लिए अधिकारियों के लिए निर्देश दिए थे, राजधानी में जर्जर भवनों को चिह्नित करने के निर्देश दिये है, जर्जर भवनों को चिन्हित कर उन्हें जल्द गिराने का काम किया जा रहा है। मंगलवार को राजधानी में होने वाली क्राइसिस मैनेजमेंट की बैठक पर बोले प्रभारी मंत्री बैठक में स्कूल खोलने सहित राजधानी में कोविड 19 की मौजूदा स्थिति पर चर्चा की जाएगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT