मंत्री भूपेंद्र सिंह का बयान
मंत्री भूपेंद्र सिंह का बयान Social Media
मध्य प्रदेश

मंत्री भूपेंद्र सिंह का बयान- BJP कार्यालय में हो रही बैठक समेत उपचुनाव को लेकर बोले

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। कोरोना संकट के दौर में राजनैतिक जगत से कई नेताओं के बयान सामने आ रहे हैं इस बीच ही अब नगरीय विकास एवं आवास मंत्री भूपेंद्र सिंह (Bhupendra Singh) का बयान सामने आया है, आज नगरीय विकास एवं आवास मंत्री भूपेंद्र सिंह ने मध्यप्रदेश के इन मुद्दों पर बयान दिए हैं।

BJP कार्यालय में हो रही बैठक पर मंत्री भूपेंद्र सिंह का बयान

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) कार्यालय में हो रही बैठक पर नगरीय विकास एवं आवास मंत्री भूपेंद्र सिंह ने बयान देते हुए कहा कि पार्टी में बैठकें होती रहती हैं, आज की बैठक में राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री शिवप्रकाश रहेंगे, बैठक में अध्यक्ष बैठक का एजेंडा रखेंगे। बैठक में आगामी उपचुनाव, पार्टी-संगठन के कामकाज पर चर्चा और जिनको जो जिम्मेदारी जी गई है उसकी समीक्षा की जायेगी।

उपचुनाव को लेकर मंत्री भूपेंद्र सिंह का बयान-

वही आगे उपचुनाव को लेकर नगरीय विकास एवं आवास मंत्री भूपेंद्र सिंह ने बयान दिया है, नगरीय विकास एवं आवास मंत्री भूपेंद्र सिंह ने कहा कि चुनाव कोई भी हो चुनौती होता है, प्रत्येक चुनाव को हम चुनौती के रूप में लेते है, उसी दृष्टि से पार्टी काम कर रही है।

बताते चलें कि, इन दिनों नगरीय विकास एवं आवास मंत्री भूपेंद्र सिंह (Bhupendra Singh) अपने बयानों को लेकर तेजी से चर्चा में बने हुए हैं, गुरुवार को ही मीडिया से चर्चा में नगरीय विकास एवं आवास मंत्री ने कहा था कि मेरी व्यक्तिगत राय है कि जब दो साल रुके हैं तो महीनेभर और रुकने में कुछ नहीं होगा, विशेषज्ञों ने कोरोना की तीसरी लहर सितंबर में आने की आशंका जताई है। इसे देखने के बाद हमें निर्णय लेना चाहिए।

इससे पहले भी नगरीय विकास एवं आवास मंत्री भूपेंद्र सिंह कई मुद्दों पर बयान दे चुके हैं, नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें और खबरें- मंत्री भूपेंद्र सिंह ने कोविड अनुकूल व्यवहार को लेकर व्यापारियों से की अपील

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT