देश में सबसे ज्यादा महंगाई कांग्रेस के समय रही है: भूपेंद्र सिंह
देश में सबसे ज्यादा महंगाई कांग्रेस के समय रही है: भूपेंद्र सिंह Social Media
मध्य प्रदेश

देश में सबसे ज्यादा महंगाई कांग्रेस के समय रही है, मंत्री भूपेंद्र सिंह का बयान

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। महंगाई राजनीतिक दलों के लिए अब बड़ा मुद्दा बनता जा रहा है, इस मुद्दे को लेकर पक्ष-विपक्ष लगातार एक दूसरे पर तंज कस रहे हैं। इस बीच अब भारतीय जनता पार्टी (BJP) की चुनाव प्रबंधन समिति के संयोजक भूपेंद्र सिंह का बयान सामने आया है। भूपेंद्र सिंह ने बयान देते हुए आज फिर कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है।

मंत्री भूपेंद्र सिंह ने दिया बयान

मंत्री भूपेंद्र सिंह ने महंगाई को लेकर बयान दिया, कहा- देश में सबसे ज्यादा महंगाई कांग्रेस के समय रही है। कमलनाथ की सरकार ने सबसे ज्यादा पेट्रोल- डीजल पर वैट लगाया है हमारी सरकार ने कम किया है अंतरराष्ट्रीय स्तर पर उतार-चढ़ाव आ रहा है बरसात ज्यादा हो गई और सब्जी सड़क गई तो सब्जियों के दाम बढ़ जाते हैं महंगाई इस समय कोई मुद्दा नहीं है कांग्रेस ने सबसे ज्यादा धोखा किसानों के साथ किया है।

केपीएस तुलसी के द्वारा ड्रग्स पर से प्रतिबंध हटाने और दिग्विजय सिंह के द्वारा आर्यन खान को निर्दोष बताने पर बोले भूपेंद्र सिंह ड्रग्स हमारी युवा पीढ़ी को बर्बाद कर रही है इसे प्रतिबंधित ही रहना चाहिए और रही बात दिग्विजय सिंह के द्वारा आर्यन खान को निर्दोष बताने की तो दिग्विजय सिंह हमेशा इस तरह की सांप्रदायिक उन्माद फैलाने वाली बात करते हैं दिग्विजय सिंह ने उस समय क्यों कुछ नहीं बोला जब कंगना रनौत का घर तोड़ा जा रहा था।

भाजपा चुनाव प्रबंध समिति संयोजक भूपेन्द्र सिंह ने बयान देते हुए कहा- सभी चारों सीटों पर विजय संकल्प अभियान के रूप में घर-घर जनसंपर्क किया है आज से भी घर-घर जनसंपर्क अभियान रहेगा आओ मिलकर दीप जलाएं कमल का फूल खिलाये। मंत्री भूपेन्द्र सिंह ने कहा कि स्लोगन के साथ 2 दिन तक कार्यकर्ता संपर्क करेंगे लोगों से अपील करेंगे अधिकतम मतदान हो बीजेपी को वोट दे।

कांग्रेस के सदस्यता अभियान को लेकर कहा-

भाजपा चुनाव प्रबंध समिति संयोजक भूपेन्द्र सिंह ने कांग्रेस के सदस्यता अभियान को लेकर कहा- पहले कांग्रेस अपने नेताओं को देखें उनके नेता कितने नशा करने वाले हैं उनको हटाए पहले कोरोना अभी गया नहीं है चौथी लहर कई देशों में आई है सभी मास्क का प्रयोग करें जिनका सेकंड डोज़ रह गया वह सेकंड डोज़ लगवाएं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT