मंत्री भूपेंद्र सिंह का बयान
मंत्री भूपेंद्र सिंह का बयान  Priyanka Yadav-RE
मध्य प्रदेश

नाथ के चुनावी सभाओं के सवाल पर मंत्री भूपेंद्र सिंह ने कसा तंज, कही ये बात

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। नगरीय विकास एवं आवास मंत्री भूपेंद्र सिंह का बयान (Bhupendra Singh Statement) सामने आया है, आज मंत्री भूपेंद्र सिंह ने कई मुद्दों को लेकर बयान जारी किये हैं। मंत्री भूपेंद्र सिंह ने मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के चुनावी सभाओं के सवाल पर तंज कसते हुए कही ये बड़ी बात।

मंत्री भूपेंद्र सिंह ने बयान देते हुए कमलनाथ पर कसा तंज :

कमलनाथ के चुनावी सभाओं के सवाल पर मंत्री भूपेंद्र सिंह कहा कि- कमलनाथ जी एक दिन में एक या दो जगह जा पाते हैं, वो भी बिना हवाई जहाज या हेलीकॉप्टर के नहीं जा पाते हैं। हमारे मुख्यमंत्री माननीय शिवराज जी हर विधानसभा में 7 से 8 सभा करेंगे, हम सभी जानते हैं कि कमलनाथ कभी हवाई जहाज से नीचे नहीं चले, छिंदवाड़ा में भी उन्होंने छिंदवाड़ा की सड़कें नहीं देखी, छोटे से गांव में भी जाते है हेलीकॉप्टर से जाते हैं, वे बड़े लोग हैं, लेकिन जब तक आप जनता से नहीं जुड़ेंगे तब तक आपका जनता से जुड़ाव नहीं हो पायेगा।

मंत्री भूपेंद्र सिंह ने किया ट्वीट

नगरीय विकास एवं आवास मंत्री भूपेंद्र सिंह ने ट्वीट कर कहा- शिवराज जी के रूप में मिला है धरती मां का बेटा उधर, कांग्रेस के कमलनाथ हैं उड़नखटोला नेता, शिवराज ने पाई जीवन में नेकी की कमाई आरामतलब कमलनाथ की नीयत भी हवा-हवाई।

दिग्गी द्वारा राज्य की सड़कों को लेकर लगाए गए आरोप पर बोले मंत्री भूपेंद्र

कांंग्रेस नेता दिग्विजय सिंह द्वारा राज्य की सड़कों को लेकर लगाए गए आरोप पर नगरीय विकास तथा आवास मंत्री भूपेंद्र सिंह ने तंज कसा है, मंत्री भूपेंद्र सिंह ने कहा-दिग्विजय सिंह इसलिए ऐसे झूठे आरोप लगा रहे हैं कि उन्हें अपने शासनकाल की सड़कों की दुर्दशा याद आ रही है, तब प्रदेश में सड़कों की जगह केवल गड्ढे थे, उनमें लोग मछलियां पालने लगे थे। मंत्री भूपेंद्र बोले- इस समय बरसात के चलते राज्य की कुछ सड़कों को नुकसान हुआ है, नगरीय विकास विभाग की सड़कों की मरम्मत सहित उनके निर्माण आदि के काम 30 अक्टूबर तक हर हाल में पूरे कर लिए जाएंगे, इसके लिए राशि जारी कर दी गयी है।

निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में खड़े होने संबंधी सवालों पर बोले भूपेंद्र

उपचुनावों में भाजपा के कुछ लोगों द्वारा कथित रूप से निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में खड़े होने संबंधी सवालों पर नगरीय विकास तथा आवास मंत्री भूपेंद्र सिंह ने बयान दिया है। मंत्री भूपेंद्र सिंह ने कहा कि उपचुनावों में भाजपा का कोई भी नेता निर्दलीय के तौर पर खड़ा नहीं हो रहा है, वरिष्ठ नेतागण सभी जगह पार्टीजनों से चर्चा कर चुके हैं, यदि किसी ने निर्दलीय फॉर्म भर दिया है तो वह भी उसे वापस ले लेंगे।

वहीं, उपचुनावों में कांग्रेस द्वारा 'दमोह मॉडल' की तर्ज पर छोटी जनसभाएं आयोजित करने संबंधी सवालों पर नगरीय विकास तथा आवास मंत्री भूपेंद्र सिंह का बयान सामने आया है, मंत्री भूपेंद्र सिंह ने बयान देते हुए कहा कि कांग्रेस बड़ी सभाएं करने की स्थिति में ही नहीं है, क्योंकि उसके नेताओं को सुनने के लिए कोई आएगा ही नहीं, भाजपा अपने मॉडल से सभी चारों सीटों पर जीत हासिल करेगी।

कुपोषण के सवाल पर मंत्री भूपेंद्र सिंह का बयान

कुपोषण के सवाल पर नगरीय विकास तथा आवास मंत्री भूपेंद्र सिंह का बयान- हमारी सरकार के समय राज्य में कुपोषण कम हुआ है, बच्चों को अच्छा और स्वास्थ्यवर्धक आहार मिले, इसके लिए पोषणाहार की व्यवस्था में बदलाव किया गया है, सरकार कुपोषण को पूरी तरह समाप्त करने की  दिशा में लगातार काम कर रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT