मंत्री राठौर का दावा...
मंत्री राठौर का दावा... Priyanka Yadav - RE
मध्य प्रदेश

क्या फ्लोर टेस्ट में खरी उतरेगी कांग्रेस : मंत्री राठौर का दावा...

Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश में राजनैतिक संकट के बादल जहां छंटने का नाम नहीं ले रहे है वहीं आए दिन नए- नए मोड़ सियासत के अलग ही पैमाने तय कर रहा है। फ्लोर टेस्ट पास करने के मुद्दे पर एक के बाद एक मंत्री कर रहे हैं दावा, हाल ही में फ्लोर टेस्ट में खरी उतरेगी कांग्रेस को लेकर वाणिज्यकर मंत्री ने दावा किया है।

मंत्री बृजेंद्र सिंह राठौर का दावा-

बता दें कि, वाणिज्यकर मंत्री बृजेंद्र सिंह राठौर ने दावा किया है कि कमलनाथ सरकार पूरी तरह सुरक्षित है। फ्लोर टेस्ट में 100% पास होगी, कैसे पास होगी यह आपको कल पता चल जाएगा, कोई विधायक हमें छोड़कर नहीं गया है, कल विधानसभा में सब कुछ स्पष्ट हो जाएगा।

हाल ही में मध्यप्रदेश के सियासी घमासान के बीच जयपुर से कांग्रेस विधायक भोपाल आ गए हैं। उल्लेखनीय है कि गत ग्यारह मार्च को खरीद फरोख्त से बचाने के लिए जयपुर लाये गये थे और जयपुर हवाई अड्डे से तीन बसों में भरकर इन विधायकों को दिल्ली रोड स्थित ब्यूना विस्ता एवं ट्री रिसोर्ट में ठहराया गया। इस दौरान राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत तथा कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मुकुल वासनिक एवं उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत तथा अन्य नेताओं से उनसे चर्चा की तथा उनका पूरा ख्याल रखा।

मध्यप्रदेश में राजनीतिक घटना क्रम के बीच मुख्यमंत्री कमलनाथ को राज्यपाल लालजी टंडन ने चिट्ठी लिखी थी और चिट्ठी में फ्लोर टेस्ट कर विश्वास मत हासिल करने की बात कही गई है। राज्यपाल लालजी टंडन ने कहा है कि अभिभाषण के तुरंत बाद विश्वास मत लेना होगा, विधानसभा किसी भी तरीक़े से निलम्बित नहीं होगा, सोमवार को ही विश्वास मत हासिल करना होगा। राज्यपाल लालजी टंडन ने विधान सभा स्पीकर को चिट्टी लिखी। 16 मार्च को सरकार अपना बहुमत साबित करे।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT