इमरती देवी गुना के कलेक्टर से नाराज
इमरती देवी गुना के कलेक्टर से नाराज Social Media
मध्य प्रदेश

कलेक्टर करते अनसुनी, नाराज़ हैं मंत्री मैडम

Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। मध्‍य प्रदेश की महिला एवं बाल विकास मंत्री इमरती देवी अपने सख्त तेवर और बयानों से हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। कैबिनेट मंत्री इमरती देवी इन दिनों चर्चा में बनीं हुई हैं कमलनाथ की मंत्री इमरती देवी इन दिनों गुना के कलेक्टर से नाराज हैं। मंत्री ईमरती देवी कलेक्टर से नाराजगी की वजह से बैठक में तक नहीं आई।

मिली जानकारी के अनुसार-

कमलनाथ की मंत्री ईमरती देवी गुना के कलेक्टर भास्कर लक्षकार से काफी नाराज हैं। आपको बता दें नाराजगी की वजह से मंत्री इमरती देवी 20 अक्टूबर के बाद जिला योजना समिति की बैठक में तक नहीं आई।

कलेक्टर से क्यों नाराज हुई कमलनाथ की मंत्री-

दरअसल जिला योजना समिति का अध्यक्ष प्रभारी मंत्री होता है और बैठक में जिले से सबंधित सभी महत्वपूर्ण कार्य पर मुहर लगती है।

इमरती देवी का कहना है कि

वह कलेक्टर को जो काम बताती हैं वह नहीं होता है। इतना ही नहीं उनके अधिकारी भी उनकी बात नहीं सुनते हैं ऐसे समय में बैठक में आने का क्या फायदा होगा जब कोई बात ही नहीं सुनता है।

नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबर-

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT