कई मुद्दों पर बोले मंत्री मिश्रा
कई मुद्दों पर बोले मंत्री मिश्रा Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

मंत्री बिसाहुलाल के वायरल वीडियो सहित कई मुद्दों पर बोले मंत्री मिश्रा

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में महामारी का प्रकोप जहां बीते सात महीनों बाद भी थमा नहीं है, वहीं संकट के माहौल में उपचुनाव की घड़ियां नजदीक आती जा रही हैं, तो वहीं इससे जुड़े नेताओं के बयान भी चर्चा में सामने आते जा रहे हैं इस बीच ही मीडिया के सामने प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का बयान सामने आया है जहां कई मुद्दों को लेकर अपनी बात कही है।

कांग्रेस विधायकों की तोड़फोड़ को लेकर बोले गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा

इस संबंध में पत्रकारों के सवालों का जवाब देते मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस विधायकों की तोड़फोड़ को लेकर कहा कि, हमारे संपर्क में बहुत लोग हैं, लेकिन हमे ओवरलोड नहीं होना साथ ही कहा कि, हमारे पास पर्याप्त संख्या बल है, उपचुनाव में हम सभी 28 सीटें जीत रहे हैं।

बिसाहुलाल के वीडियो पर ग्रह मंत्री का बयान

इस संबंध में, मंत्री बिसाहुलाल के वीडियो पर बयान देते हुए कहा कि, फेंक वीडियो झूठे वीडियो जारी करना कांग्रेस की स्टाइल है। यह आठ साल पुराना वीडियो है, उनका पूरा जीवन सार्वजनिक है एक भी पुलिस केस उन पर दर्ज नहीं है।

कमलनाथ के बयान पर ग्रह मंत्री मिश्रा ने दिया बयान

इस संबंध में, हाल ही में जारी कमलनाथ के बयान पर मंत्री मिश्रा ने कहा कि, यह तो तय है कि कमलनाथ ने गलत बोला है, चुनाव आयोग ने यह कह दिया कि आपत्तिजनक, राहुल गांधी ने कह दिया की आपत्तिजनक है। महिला आयोग ने कह दिया की आपत्तिजनक है। मानक अग्रवाल ने कह दिया कि यह ठीक नहीं यह बयान उनका का वाटरलू साबित होगा। साथ ही कमलनाथ का महिलाओं से राखी बंधवाने पर कहा कि, कमलनाथ पुनः वैसी ही गलती है जैसी गलती वो पहले कर गए हैं सड़क पर आजाओ वाली।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT