मंत्री नरेंद्र शिवाजी पटेल के बेटे की गुंडागर्दी
मंत्री नरेंद्र शिवाजी पटेल के बेटे की गुंडागर्दी Raj Express
मध्य प्रदेश

मंत्री नरेंद्र शिवाजी पटेल के बेटे ने लोगों से की मारपीट, FIR दर्ज, चार पुलिसकर्मी सस्पेंड

Author : gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • देर रात दर्ज हुई FIR

  • थाने में हाईवोल्टेज ड्रामा।

Minister Narendra Shivaji Patel Son Assault On People : मध्यप्रदेश। राज्य मंत्री नरेंद्र शिवाजी पटेल के बेटे और बेटे के दोस्तों ने बीती रात कुछ लोगों के साथ मारपीट की। पुलिस ने मामले पर संज्ञान लेते हुए मंत्री के पुत्र समेत उसके दोस्तों को हिरासत में ले लिया। जब मंत्री नरेंद्र शिवाजी पटेल को मामले की सूचना मिली तो वे भोपाल के शाहपुरा थाने पहुँच गए। यहाँ रात 11 बजे तक हाईवोल्टेज ड्रामा चला जिसके बाद मंत्री अपने पुत्र और उसके साथियों को लेकर निकल गए। इस सब के चलते 4 पुलिस कर्मी निलंबित कर दिए गए हैं। इस मामले में देर रात FIR दर्ज की गई है।

दरअसल, शाहपुरा थाना क्षेत्र में नरेंद्र शिवाजी पटेल के बेटे अभिज्ञान की त्रिलंगा से गुजर रहे विवेक नाम के युवक से बहस हो गई। इसके बाद नरेंद्र शिवाजी पटेल के बेटे ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर युवक की पिटाई कर दी। डरकर युवक पास के एक रेस्टुरेंट में छुप गया। यहां भी मंत्री के पुत्र और दोस्त आ गए। रेस्टुरेंट के मालिक सोनू मार्टिन ने विरोध किया तो सोनू और उसकी पत्नी अलीशा से भी मारपीट कर दी। जानकारी के अनुसार रेस्टुरेंट के मालिक की रॉड से पिटाई की गई थी जिसमें उसे गंभीर चोट आई थी। अस्पताल में घायल पीड़ितों का इलाज किया गया।

पुलिस को मामले की सूचना मिली तो एक्शन लेते हुए मंत्री के पुत्र और उसके दोस्तों को हिरासत में ले लिया गया। बेटे के पुलिस की हिरासत में होने की सूचना मिलते ही मंत्री थाने पहुंच गए। यहां उन्होंने बेटे की गलती सुनने से पहले ही पुलिस पर बेटे के साथ मारपीट करने का आरोप लगा दिया। मंत्री के थाने पहुँचने पर पुलिस विभाग के वरिष्ठ अधिकारी भी थाने में पहुँच गए। नरेंद्र शिवाजी पटेल के बेटे अभिज्ञान और उसके दोस्त पुलिस हिरासत से छूट गए लेकिन 4 पुलिस कर्मी सस्पेंड कर दिए गए।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT