मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा का बयान
मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा का बयान Priyanka Yadav-RE
मध्य प्रदेश

सड़क हादसे में मजदूरों की दुखद मौत पर मंत्री मिश्रा ने दिया बयान

Author : Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश में कोरोना संकटकाल के बीच लगातार बढ़ रहे सड़क हादसों की खबर से हाहाकार मचा हुआ है हाल ही में प्रदेश में महाराष्ट्र से उत्तरप्रदेश जा रहे श्रमिकों की गुना के पास सड़क हादसे में 8 मजदूरों की मौत हो गई, 8 मजदूरों की जान जाना दुःखद खबर है।

यूपी सरकार ने मजदूरों के परिवार को दी सहायता

इस संकटकाल के बीच हुए दर्दनाक हादसे में हुई मृत्यु पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गहरा शोक व्यक्त किया है, इस घटना में यूपी सरकार ने मजदूरों के परिवार को दो लाख की सहायता राशि दे रही है। घायलों का भी प्रदेश सरकार इलाज करा रही है।

ग्रह एवं स्वास्थ्य मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा का बयान

कोरोना के बढ़ते संक्रमण को लेकर स्वास्थ्य मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा है कि कोरोना के बढ़ते संक्रमण को लाइफ स्टाइल में लेना पड़ेगा, 95 फीसदी इस बीमारी से ठीक हो जाते हैं। सावधानियां बरतनी पड़ेगी कोरोना संक्रमित मरीज़ों से भी सावधानियों के साथ मिल सकते हैं।

बता दें कि वही जहांगीराबाद के लोगों को दूसरी जगह शिफ्ट करने पर कहा गया है और वहां के लोगों को घरों में ही रखा जाएगा। गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा का बयान पेरोल 60 दिन से 120 दिन का किया गया। बेल 45 दिन से 90 दिन की गई है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT