मध्यप्रदेश के उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी
मध्यप्रदेश के उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी  Social Media
मध्य प्रदेश

मंत्री पटवारी बोले-देश के साथ माेदी ने ट्रम्प को भी बेवकूफ बनाया

Aditya Shrivastava

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश के उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी ने गांधी भवन स्थित कांग्रेस कार्यालय में मीडिया से चर्चा करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। मंत्री पटवारी ने मीडिया से चर्चा के दौरान कहा कि, देश के साथ-साथ माेदी ने अमेरिका के राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रम्प को भी बेवकूफ बना दिया है। उन्होंने कहा कि ट्रम्प को कहा आपका एक करोड़ लोग स्वागत करेंगे। ट्रम्प अमेरिका में भाषण दे रहे हैं कि मेरा एक करोड़ लोग इंतजार कर रहे हैं। एक करोड़ का सपना दिखाकर एक लाख में निपटा दिया।

मंत्री जीतू पटवारी ने कहा कि पीएम ने दाे कराेड़ राेजगार देने का वादा किया और देश के लाेगों से वाेट ले लिया। देशवासियों से कहा कि पांच ट्रिलियन डाॅलर की अर्थव्यवस्था बनाऊंगा। यहां भी जीरो बटे सन्नाटा। उन्होंने कहा कि डबल डिजिट ग्रोथ से देश को नीचे नहीं आने दूंगा। यहां भी जीरो बटे सन्नाटा। उन्होंने कहा पीएम मोदी ने रोजगार देने की बात कही थी, सब गोलमाल है।

28 फरवरी को मुख्यमंत्री कमलनाथ के इंदौर दौरे को को लेकर मंत्री जीतू पटवारी ने बताया कि, सीएम यहां किसानों के कर्जमाफी के कार्यक्रम में शामिल होंगे और राऊ में कन्फेक्शनरी पार्क की सौगात देंगे। सीएम के कार्यक्रम के लिए सभी कांग्रेस कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों को उनकी जिम्मेदारियां सौंप दी गई हैं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT