कैबिनेट मंत्री पीसी शर्मा
कैबिनेट मंत्री पीसी शर्मा Social Media
मध्य प्रदेश

शांति मार्च से लेकर युवा रोजगार तक कई मुद्दों पर शर्मा ने दिए बयान

Author : Deepika Pal

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश की राजधानी में पत्रकारों की प्रेस कांफ्रेन्स के दौरान कैबिनेट जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने कई मुद्दों पर बयान दिए साथ ही पत्रकारों के सवालों के जवाब भी दिए। कांग्रेस द्वारा आज मुख्यमंत्री कमलनाथ के नेतृत्व में निकाले जा रहे शांति मार्च और रैली के बारे में मंत्री पीसी शर्मा ने बयान देते हुए कहा कि, मुख्यमंत्री कमलनाथ जी के नेतृत्व में शांति मार्च निकाला जा रहा है जिसमें सभी धर्म के गुरु और कांग्रेस कार्यकर्ता शामिल होंगे। प्रदेश के रोशनपुरा से मिंटो हॉल तक पैदल मार्च निकाला जाएगा।

मुख्यमंत्री कमलनाथ का है संदेश :

इस संबंध में कैबिनेट मंत्री पीसी शर्मा ने कहा- प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने बाबा साहब अंबेडकर के संविधान में छेड़छाड़ ना होने देने का संदेश दिया है साथ ही यह लोगों का विश्वास ही मुख्यमंत्री कमलनाथ जी पर है जिसकी वजह से प्रदेश तमाम उपद्रवों से अछूता है।

पचमढ़ी उत्सव को लेकर बोले मंत्री पीसी शर्मा

प्रदेश के हिल स्टेशन पचमढ़ी में चल रहे उत्सव को लेकर मंत्री पीसी शर्मा ने कहा कि, - पचमढ़ी पर्यटन स्थल पर जो उत्सव मनता है उसमें प्रदेश के अलावा पूरे देश के कलाकार शामिल होते हैं साथ ही हजारों की संख्या में बड़ी संख्या में लोग भाग लेते हैं। मुख्यमंत्री जी ने कहा है कि, प्रदेश में जितने भी पर्यटन स्थल हैं वहां भी इस तरह के ही कार्यक्रम आयोजित किए जाएं।

प्रदेश के युवाओं को मिलेगा रोजगार- मंत्री पीसी शर्मा :

प्रदेश में युवाओं के लिए रोजगार के मुद्दे पर बयान देते हुए मंत्री पीसी शर्मा ने कहा कि- प्रदेश के युवाओं के लिए पुलिस विभाग द्वारा बम्पर भर्तियां निकाली जाएगी जिससे शिक्षित युवाओं को फायदा मिलेगा।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT