मंत्री पीसी शर्मा का बयान
मंत्री पीसी शर्मा का बयान Social Media
मध्य प्रदेश

बीजेपी अध्यक्ष के आरोप पर मंत्री का पलटवार

Author : Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश विधानसभा अध्यक्ष एनपी प्रजापति की राज्यपाल से मुलाकात हुई, राजनीतिक बयान-बजी की लहर में मध्यप्रदेश सरकार के मंत्री पीसी शर्मा का बयान सामने आया है। इस मुलाकात पर मंत्री पीसी शर्मा का बयान कहा, वो पूर्व विधायक हो चुके हैं अब नहीं होगी वापसी।

मंत्री शर्मा ने दिया बयान-

मध्यप्रदेश में 10% बढ़े भ्रष्टाचार पर मंत्री पीसी शर्मा ने बयान देते हुए कहा है कि, भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की सरकार के हैं आंकड़े, 2019 में नहीं हुआ भ्रष्टाचार, अगर ऐसा मामला आया तो कार्रवाई होगी।

मंत्री शर्मा का पलटवार

भारतीय जनता पार्टी अध्यक्ष राकेश सिंह के बयान पर मध्यप्रदेश सरकार के मंत्री पीसी शर्मा ने पलटवार करते हुए कहा है कि, ''पहले वो अपनी जानकारी मजबूत करें।''

बीजेपी अध्यक्ष ने लगाया था आरोप

भारतीय जनता पार्टी अध्यक्ष राकेश सिंह ने लगाया था आरोप, कि कमलनाथ सरकार केन्द्र के एक हजार करोड़ को निजी हितों मे खर्च कर रही है।

इस संबंध में भाजपा प्रदेशाध्यक्ष राकेश सिंह ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि, विपक्ष की कांग्रेस सरकार झूठ की राजनीति कर रही है, खुद की गलतियों का ठीकरा बीजेपी सांसदों के सिर फोड़ा जा रहा है, प्रदेश में न तो किसानों का कर्ज माफ हुआ और ना ही उनको खाद और यूरिया मिल पा रहा है। प्रदेश में किसानों की स्थिति बदतर हो गई है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT