दिल्ली चुनाव नतीजे
दिल्ली चुनाव नतीजे Priyanka Yadav- RE
मध्य प्रदेश

अपनी हार से हटकर BJP पर बौखलाहट निकाल रहे प्रदेश कांग्रेस मंत्री

Author : Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश में कांग्रेस के मंत्री पीसी शर्मा हमेशा अपने बयान-बाजी को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं, हाल ही में दिल्ली चुनाव पर जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा का बयान सामने आया है। दिल्ली चुनाव नतीजों की बात करें तो भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) का नाम दांव पर लगा है, इधर प्रदेश मन्त्री का बयान आया है कि आप की जीत बीजेपी के लिए बड़ा झटका है।

दिल्ली चुनाव पर जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा का बयान

आपको बता दें कि- कांग्रेस के मंत्री पीसी शर्मा ने इन दिनों अपनी बयान-बाजी को लेकर चर्चा में हैं, मंत्री पीसी शर्मा ने दिल्ली चुनाव पर को लेकर छिड़ी बयान-बाजी में चर्चा करने के दौरान कहा-ये आप पार्टी के अभी शुरुआती रुझान हैं। केंद्र में बीजेपी की सरकार है अगर आप पार्टी जीतती है तो बीजेपी के लिए बहुत बड़ी शिकस्त होगी।

आप पार्टी की जीत बीजेपी के लिए ये एक बड़ा झटका है

उन्होंने यह भी कहा है कि भाजपा प्रमुख अमित शाह और पीएम मोदी ने जीत के लिए दिल्ली में बहुत प्रचार किया है, फिर भी आप पार्टी की जीत भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के लिए ये एक बड़ा झटका है।

बीजेपी धर्म के नाम पर चुनाव नही जीत सकती

कांग्रेस के मंत्री पीसी शर्मा ने बयान-बाजी में कहा है कि, भारतीय जनता पार्टी धर्म के नाम पर चुनाव नही जीत सकती है बीजेपी और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) जो बांटने का काम कर रही है हिंदुस्तानी ये समझते हैं बीजेपी और आरएसएस में दम नही है कि लोगों को धर्म के नाम पर बांट पाएं।

नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें दिल्ली विधानसभा चुनाव की पूरी खबरें-

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT