ग्वालियर में मंच से गिरे मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर
ग्वालियर में मंच से गिरे मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर  Social Media
मध्य प्रदेश

ग्वालियर में मंच से गिरे मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर, अस्पताल में भर्ती

Author : Priyanka Yadav

ग्वालियर, मध्यप्रदेश। कोरोना संकट के बीच मध्यप्रदेश के ग्वालियर में एक बड़ी खबर सामने आई है, बता दें आज यानि गुरुवार को मध्यप्रदेश के ग्वालियर में ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर (Pradhuman Singh Tomar) हादसे का शिकार हो गए है, ग्वालियर में एक कार्यक्रम के दौरान मंच से ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर नीचे गिर गए, इस घटना के बाद तत्काल ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर अस्पताल ले जाया गया।

मंच से गिरे ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर

मिली जानकारी के मुताबिक जीवाजी विश्वविद्यालय में राष्ट्रीय बागवानी बोर्ड ग्वालियर का उद्घाटन का था। बताया जा रहा है कि मंच पर केंद्रीय मंत्री नरेंद्रसिंह तोमर, प्रदेश सरकार के मंत्री भारत सिंह कुशवाह, सांसद विवेक शेजवलकर मौजूद थे वही मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर भी मंच पर विराजमान थे, जब कार्यक्रम खत्म हुआ तो ऊर्जा मंत्री अपने समर्थकों की ओर देखते हुए उतरने लगे, इसी समय उनका पैर फिसला और वे मंच से गिर गए, हादसा कार्यक्रम खत्म होने के बाद मंत्री तोमर के नीचे उतरने के दौरान हुआ है।

ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर काे उनके समर्थकों ने उठाया :

बता दें कि ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर को गिरता देख आसपास खड़े उनके समर्थकों ने उठाया और तत्काल अस्पताल पहुंचाया, हॉस्पिटल में डॉक्टर ने पैर में फ्रैक्चर की बात कही है, साथ ही शरीर मे भी कई जगह अंदरूनी चोट लगी हैं। ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने अपने समर्थकों को कहा है कि मैं ठीक हूं।

गौरतलब है कि ये कोई पहला मामला नहीं है जब प्रदेश ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर चर्चा में आएं हो, प्रदेश ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर हमेशा किसी न किसी वजह से चर्चा में रहते हैं। वो अपने सफाई अभियान के लिए भी जाने जाते हैं, दो दिन पहले ही प्रदेश ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने बिजली विभाग के दफ्तर के बाहर ट्रांसफार्मर के पास जंगली घास देखी तो उसे खुद ही उखाड़ दिया था।

ये भी पढ़ें- निरीक्षण करने पहुंचे मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर, अधिकारियों से ली जानकारी

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT