Prahlad Singh Patel Statement
Prahlad Singh Patel Statement Social Media
मध्य प्रदेश

PM मोदी ने यूनि‍क ID के माध्‍यम से मजदूरों को दी बेहतर सुविधा: मंत्री प्रहलाद सिंह पटेल

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • मध्य प्रदेश के मंत्री प्रहलाद सिंह पटेल का सामने आया बयान

  • मंत्री प्रहलाद ने कहा- यूनि‍क आइडी के माध्‍यम से मजदूरों को मिली बेहतर सुविधा

  • आज कोई भी मजदूर चाहें किसी भी राज्य में जाकर काम करे अगर उसका PF कटेगा तो उसी के खाते में आएगा

 Prahlad Singh Patel Statement: "प्रधानमंत्री मोदी ने यूनिक ID नंबर देकर इस रास्ते को साफ किया। आज कोई भी मजदूर चाहें किसी भी राज्य में जाकर काम करे अगर उसका PF कटेगा तो उसी के खाते में आएगा" ये बात आज मध्य प्रदेश के मंत्री प्रहलाद सिंह पटेल ने बयान देते हुए कही है।

यूनि‍क आईडी के माध्‍यम से मजदूरों को मिली बेहतर सुविधा:

मध्य प्रदेश के मंत्री प्रहलाद सिंह पटेल का कहना है कि, प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी ने यूनि‍क आईडी के माध्‍यम से मजदूरों को बेहतर सुविधा दी है, मजदूरों को यूनि‍क ID के माध्‍यम से बेहतर सुविधा मिली है। मजदूर चाहे किसी भी राज्य में जाकर काम करे अगर उसका पीएफ कटेगा तो उसी के खाते में आएगा, 2014 से पहले किसी भी असंगठित क्षेत्र के मजदूर को उसका PF वापस नहीं मिलता था, वो सरकारों के पास जमा होता था।

बता दें, आज आज प्रधानमंत्री के मन की बात कार्यक्रम के 108 संस्करणों की माला पूरी हुई। प्रधानमंत्री जी ने महिला सशक्तिकरण, चंद्रयान, खेलों और पर्यावरण के प्रति सार्थक संवाद किया। मंत्री प्रहलाद सिंह पटेल ने भोपाल में मन की बात कार्यक्रम को सुन रहा हूं। इसके बाद मंत्री प्रहलाद सिंह पटेल ने ये बात कही है।

प्रधानमंत्री द्वारा मन की बात में आवाह्न पर हमारे देश की विकास यात्रा पर बहुत सकारात्मक प्रभाव हुआ। आजादी का अमृत महोत्सव, मेरी माटी मेरा देश और अमृत सरोवर जैंसे सफल अभियान को अनुभव किया गया है।
प्रहलाद सिंह पटेल

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT