'नवनिर्मित स्टेशन भवन' का लोकार्पण
'नवनिर्मित स्टेशन भवन' का लोकार्पण Priyanka Yadav-RE
मध्य प्रदेश

भोपाल स्टेशन पर 'नवनिर्मित स्टेशन भवन' का मंत्री सारंग और सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने किया लोकार्पण

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। भोपाल स्टेशन की नई बिल्डिंग का उद्घाटन आज प्रदेश के चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग और सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर की मौजूदगी में हुआ है। बता दें, 20 करोड़ से बने नए भवन को यात्रियों के लिए खोल दिया है। इसके साथ ही यहां यात्रियों के लिए सुविधा बढ़ गई है।

भोपाल स्टेशन पर नवीन स्टेशन भवन का लोकार्पण:

भोपालवासियों को मिली रेलवे स्टेशन की वर्ल्ड क्लास बिल्डिंग की सौगात

भोपालवासियों को रेलवे स्टेशन की वर्ल्ड क्लास बिल्डिंग की सौगात मिली है। ऐसे में आज भोपाल सांसद के साथ प्रदेश के मंत्री विश्वास सारंग 'भोपाल स्टेशन' पर 'नवनिर्मित स्टेशन भवन' का लोकार्पण किया एवं उपस्थित गणमान्य जनों को संबोधित किया। इस अवसर पर डीआरएम सौरभ बंदोपाध्याय, स्थानीय जनप्रतिनिधि गण, वरिष्ठ भाजपा कार्यकर्ता, रेलवे के अधिकारी कर्मचारी गण, रेलवे यूनियन के सदस्यों सहित क्षेत्र के गणमान्य नागरिक उपस्थित रहे।

भाजपा सरकार में रेलवे इंफ्रास्ट्रक्चर में अमूल-चूल परिवर्तन हुआ: सारंग

इस कार्यक्रम में मध्य प्रदेश के चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने कहा कि, प्रधानमंत्री की नेतृत्व वाली भाजपा सरकार में रेलवे इंफ्रास्ट्रक्चर में अमूल-चूल परिवर्तन हुआ है। जिससे 'आत्मनिर्भर भारत' की प्रगति में 'भारतीय रेल' अपनी महत्वपूर्ण भूमिका का निर्वहन कर रही है।

नवनिर्मित भवन का निर्माण लगभग 20 करोड़ की लागत से हुआ संपन्न

बताया गया है कि, एक भव्य और सर्व-सुविधायुक्त इस नवनिर्मित भवन का निर्माण लगभग 20 करोड़ की लागत से संपन्न हुआ है। जिसमें बुकिंग काउंटर, त्वरित आरक्षण काउंटर, सहयोग काउंटर, क्लॉक रूम के साथ ही विशेष रूप से 'बेबी केयर रूम' और 'किड्स जोन' का भी निर्माण किया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT