राहुल गांधी पर मंत्री सारंग ने बोला हमला
राहुल गांधी पर मंत्री सारंग ने बोला हमला Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

राहुल गांधी पर मंत्री सारंग ने बोला हमला, कहा- खाते हो भारत का और गाते हो पाकिस्तान और चीन का

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश के चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग (Vishvas Sarang) ने बयान देते हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर जमकर निशाना साधा है, लंदन में एक कार्यक्रम में कांग्रेस नेता राहुल गांधी द्वारा दिए गए बयान पर मंत्री विश्वास सारंग ने कहा है कि, देशद्रोह की श्रेणी में आता है राहुल गांधी का बयान।

मंत्री विश्वास सारंग ने किया ट्वीट :

मध्यप्रदेश के चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने ट्वीट कर लिखा- राहुल गांधी का बयान देशद्रोह की श्रेणी में आता है। खाते हो भारत का और गाते हो पाकिस्तान और चीन का। अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भारत का नाम गिराना यह कांग्रेस की आदत रही है। आप भारत में हमें गाली दो चलेगा।

राहुल गांधी आप भारत की राजनीतिक हस्ती हो इसलिए कार्यक्रम बुलाया गया था : सारंग

आगे चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने कहा कि, राहुल गांधी आप भारत की राजनीतिक हस्ती हो इसलिए आपको वहां बुलाया गया था। आप वहां पर भारत का प्रतिनिधित्व कर रहे थे और आप भारत की बुराई कर रहे थे और भारत के खिलाफ़ बात कर रहे थे। यह बहुत गंभीर मामला है।

लंदन में एक कार्यक्रम में राहुल गांधी ने दिया था ये बयान :

लंदन में एक कार्यक्रम में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा था कि "देश में धुव्रीकरण बढ़ता जा रहा है, बेरोज़गारी अपने चरम पर है, महंगाई बढ़ती जा रही है, बीजेपी ने देश में हर तरफ़ केरोसीन छिड़क दिया है बस एक चिंगारी से हम सब एक बड़ी समस्या के बीच होंगे"

आज भारत के हालात ठीक नहीं है, बीजेपी ने चारों ओर केरोसीन छिड़क दिया है, कांग्रेस पहले जैसा भारत हासिल करने के लिए लड़ रही है, बीजेपी लगातार हमारी आवाज को दबाने की कोशिश कर रही है।
कांग्रेस नेता राहुल गांधी

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT