मंत्री पीसी शर्मा का बयान
मंत्री पीसी शर्मा का बयान Social Media
मध्य प्रदेश

मंत्री शर्मा के बिगड़े बोल जबकि, शिवराज को सिखा रहे गांधीगिरी

Author : Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस: मध्‍य प्रदेश के जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा (Public Relations Minister PC Sharma) के बोल बिगड़े गए है। हाल ही में मंत्री पीसी शर्मा का ये बयान सामने आया है बयान में मंत्री पीसी शर्मा ने सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर और शिवराज पर निशाना साध कर बोलते हुए मर्यादा की सीमा लांघ दी।

जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा का बयान

सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर के धरने पर बैठने पर जनसंपर्क मन्त्री बोले-'एक तो चोरी ऊपर से सीनाजोरी' ये लोग नाथूराम गोडसे की बात करते है, साध्वी ने एक तरफ तो गोडसे को महामंडित किया वही दूसरी तरफ केंद्र ने इनको रक्षा समिति में शामिल किया।

उन्होने कहा हैं कि

महात्मा गांधी के साथ सरदार पटेल ने गुजरात का नाम रोशन किया है, इनको तो दिल्ली में धरने पर बैठना है। महिला सशक्तिकरण के लिए कुछ तो काम करें, वे तो यहां नौटंकी कर रही हैं। महिला सुरक्षा के लिए जितने काम मध्यप्रदेश में हो रहे हैं उतने कहीं नहीं हो रहें।

दूसरी तरफ शिवराज को लेकर बोलेे पीसी शर्मा :

सागर में शिवराज सिंह के सीएम कमलनाथ को लेकर दिये बयान के बाद कांग्रेस गांधीगिरी करेगी। आज कांग्रेस शिवाजी महाराज की मूर्ति के सामने से शुरू कर शिवराज के घर जाएंगे। कांग्रेसी गेट वेल सून मामा का कार्ड देगें, गुलाब के फूल शिवराज को भेंट करेंगे।

जीतू सोनी के सबंध शिवराज से थे, सोनी के खिलाफ हो रही कारवाई से शिवराज बौखला गए हैं।
जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT