पूर्व मंत्री डॉ. गोविंद सिंह और मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर
पूर्व मंत्री डॉ. गोविंद सिंह और मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर Social Media
मध्य प्रदेश

पूर्व मंत्री गोविंद सिंह के बयान पर मंत्री तोमर का पलटवार

Aditya Shrivastava

मध्यप्रदेश। शिवराज मंत्रिमंडल विस्तार के बाद से विभागों के बंटवारे को लेकर प्रदेशभर में सियासी बयानबाजी जारी हैं। कमलनाथ सरकार में मंत्री रहें डॉ. गोविंद सिंह ने कहा सिंधिया समर्थकों को राजस्व विभाग ना दिया जाएं, क्योंकि सिंधिया परिवार सरकारी जमीन हड़पने का काम करता हैं। इस बयान पर शिवराज सरकार में मंत्री तोमर ने पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस पहले नेता प्रतिपक्ष का निर्णय तो कर लो तब बाकी बात करेंगे।

पूर्व मंत्री डॉ. गोविंद सिंह ने कहा कि सिंधिया समर्थकों को राजस्व के विभाग न दिए जाएं क्योंकि सिंधिया परिवार सरकारी जमीनें हड़पने का काम करता है। ग्वालियर में भी शासकीय जमीन पर गजट नोटिफिकेशन के बावजूद सिंधिया ने जमीनें परिवार और ट्रस्ट के नाम गलत तरीके से किए। राजस्व विभाग में सिंधिया के लोग रहेंगे तो प्रदेश की महत्त्वपूर्ण जमीन हड़प ली जाएंगी।

उन्होंने कहा कि ग्वालियर में आज भी कई जमीनों पर सिंधिया का कब्जा है। न्यायलय में विवाद चल रहा है। शिवराज में हिम्मत है तो शिवपुरी, ग्वालियर, गुना में जो विवादित जमीन है इसकी जांच कराएं। सिंधिया परिवार दोनों दलों में मिला रहता है और जमीन हड़पता है।

पूर्व मंत्री डॉ. सिंह के इस बयान पर मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने पलटवार करते हुए कहा, छिंदवाड़ा का प्रदेश अध्यक्ष, नेता प्रतिपक्ष छिंदवाड़ा का, नेता छिंदवाड़ा का है तो क्या अब डॉ गोविंद सिंह झंडे उठाते रहेंगे, जिंदाबाद के नारे लगाते रहेंगे? पहले नेता प्रतिपक्ष का निर्णय तो कर लो तब बाकी बात करेंगे।''

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT