मंत्री तुलसी सिलावट की कार को ट्रक ने मारी टक्कर
मंत्री तुलसी सिलावट की कार को ट्रक ने मारी टक्कर Social Media
मध्य प्रदेश

मंत्री तुलसी सिलावट की कार को ट्रक ने मारी टक्कर, कार क्षतिग्रस्त- मंत्री सुरक्षित

Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • मंत्री तुलसी राम सिलावट की कार का हुआ एक्सीडेंट

  • भोपाल जाते समय देवास बाईपास पर सिलावट की कार को ट्रक ने मारी टक्कर

  • पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हुई कार

  • देवास के औद्योगिक थाना क्षेत्र में दर्ज कराई गई FIR

  • सुरक्षित हैं मंत्री तुलसी राम सिलावट

इंदौर, मध्य प्रदेश। मध्य प्रदेश सरकार में मंत्री तुलसी सिलावट (Tulsi Silawat) से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर आई है कि, मध्यप्रदेश के जल संसाधन मंत्री तुलसी राम सिलावट की कार का एक्सीडेंट हो गया है। राम सिलावट की कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है। एक्सीडेंट की खबर आने के बाद यहां अफरा-तफरी मच गई।

मिली जानकारी के अनुसार, यह घटना मंगलवार रात 10 बजे के आस पास की है। भोपाल जाते समय देवास बाईपास पर उनकी कार को एक ट्रक ने टक्कर मार दी थी। वे जिस शासकीय वाहन में सवार थे उसके वाहन चालक द्वारा देवास के औद्योगिक थाना क्षेत्र में FIR दर्ज करा दी गई है।

मंत्री तुलसी सिलावट की कार को ट्रक ने मारी टक्कर, कार क्षतिग्रस्त- मंत्री सुरक्षित

ऐसे हुआ हादसा:

बताया जा रहा है, वे इंदौर से भोपाल के लिए निकल रहे थे। वे जिस शासकीय वाहन में सवार थे, इसी दौरान यह हादसा हुआ। वाहन में वे जिस तरफ़ बैठे थे उसी तरफ़ का दरवाज़ा क्षतिग्रस्त हो गया है। हादसे के बाद अफरा-तफरी मच गई। पायलट वाहन भी तुरंत कार के पास पहुंचे। वहीं, हादसे की खबर मिलते ही मंत्री सिलावट के समर्थक और ऑफिसर भी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने जानकारी मिलने के बाद मामले की जांच शुरू कर दी है।

सुरक्षित हैं मंत्री:

दुर्घटना के बाद मंत्री सिलावट देर रात भोपाल पहुंचे। इस हादसे में उनका शासकीय वाहन क्षतिग्रस्त हो गया। हालांकि, गनीमत ये रही कि, मंत्री सिलावट पूरी तरह से सुरक्षित हैं। मंत्री सिलावट इस समय भोपाल में हैं। वे सकुशल हैं और उन्हें कोई चोट नहीं लगी है। पुलिस इस मामले की तफ्तीश में जुट गई है। यातायात डीएसपी किरण शर्मा ने इस बारे में बताया कि, वाहन के सामने अचानक ट्रक आ गया था जिससे मामूली रगड़ गाड़ी में लगी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT