खंडवा की घटना को लेकर मंत्री उषा ठाकुर का बड़ा बयान
खंडवा की घटना को लेकर मंत्री उषा ठाकुर का बड़ा बयान Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

खंडवा की घटना को लेकर मंत्री उषा ठाकुर का बड़ा बयान- दुष्कर्मियों को चौराहे पर दे दी जाए फांसी

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। एमपी के खंडवा जिले में बीते दिनों चार साल की एक मासूम से दुष्कर्म और उसकी हत्या के प्रयास की दिल दहलाने वाली वारदात सामने आई थी। खंडवा की घटना को लेकर अब राज्य की संस्कृति मंत्री उषा का बड़ा बयान सामने आया है। उषा ठाकुर ने बयान देते हुए कहा कि, दुष्कर्मियों को चौराहे पर फांसी दे दी जाये।

मासूम से दुष्कर्म का मामला सामने आने के बाद उषा ठाकुर ने कहा-

बता दें, मासूम से दुष्कर्म का मामला सामने आने के चार दिन बाद मंत्री उषा ठाकुर ने जोर देते हुए कहा कि राज्य में दुष्कर्मियों को फांसी की सजा के प्रावधान के बाद भी ऐसे लोगों के मन में भय नहीं है और ऐसे में अब ऐसे अपराधियों को चौराहे पर फांसी दे देनी चाहिए, जिसके बाद उनका अंतिम संस्कार भी नहीं किया जाना चाहिए।

संवाददाताओं से चर्चा के दौरान उषा ठाकुर ने बताया कि, खंडवा के मामले में वह व्यक्ति पहले उसी घर से सोने के लिए खाट मांग कर ले गया। वहां उसने बच्ची को देख लिया। कुछ देर बाद बच्ची को ले गया और दुष्कर्म करने के बाद बच्ची को कचरे में फेंक दिया। ऐसे नर पिशाचों को चौराहे पर फांसी दे देनी चाहिए। MP में ऐसे अपराधियों को मृत्युदंड का प्रावधान है, लेकिन ऐसा लग रहा है कि अपराधियों के मन में मृत्युदंड का भी भय नहीं है। ऐसे में इन्हें चौराहे पर फांसी देकर इनके अंतिम संस्कार भी नहीं होने चाहिए। उनके शव वहीं छोड़ दिए जाएं, ताकि वे पशुओं का ग्रास बन सकें, तभी जाकर संभवत: अपराधियों के मन में भय आएगा और बेटियां सुरक्षित हो सकेंगी।

जानिए पूरी खबर

खंडवा जिले के जसवाड़ी गांव में 30-31 अक्टूबर की दरमियानी रात चार साल की एक मासूम से दुष्कर्म और उसकी हत्या के प्रयास की वारदात सामने आई थी। पंधाना में रहने वाली एक बच्ची दीपावली पर इस गांव में अपने एक रिश्तेदार के घर आई थी। बच्ची रात में खेत पर बनी झोंपड़ी में सो रही थी, इसी दौरान आरोपी राजकुमार उसे उठा कर ले गया और अपने एक साथी के साथ मिलकर बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। आरोपियों ने बच्ची को मारने की भी कोशिश की और उसे मरा समझकर झाड़ियों में छोड़ गए। इस मामले में पुलिस ने आरोपीयों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT