चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग का बयान
चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग का बयान Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

मंत्री विश्वास सारंग का बयान- विकास और कल्याण के लिए जनता चाहती है कि BJP जीते चुनाव

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। लोकसभा और विधानसभा उपचुनाव के लिए चुनाव प्रचार जोर-शोर से शुरू हो गया है और धीरे-धीरे रफ्तार पकड़ रहा है। इस बीच कई नेताओं के बयान सामने आ रहे हैं। हाल ही में मध्यप्रदेश के चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग का बयान (Vishvas Sarang Statement) सामने आया है, उपचुनाव को लेकर मंत्री विश्वास सारंग ने बड़ा बयान दिया है।

चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग का बयान

पृथ्वीपुर के दौरे से लौटने के बाद चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने बयान देते हुए कहा कि- 'मध्यप्रदेश में सभी उपचुनाव बीजेपी जीत रही है' मंत्री विश्वास सारंग ने उपचुनाव में जीत का दावा किया है। चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने कहा कि भाजपा के विकास और कल्याण का एजेंडा जीत दिलाएगा।

चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने किया ट्वीट

एमपी के चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने ट्वीट कर कहा- मध्यप्रदेश में सभी उपचुनाव भाजपा प्रचंड बहुमत से जीतने वाली है, जनता भाजपा के साथ है। जनता मानती है कि क्षेत्र में समुचित विकास करना है तो निश्चित रूप से भाजपा का जनप्रतिनिधि उनके क्षेत्र में होगा तो विकास के रास्ते खुलेंगे। विकास और कल्याण के लिए जनता चाहती है कि भाजपा चुनाव जीते

कांग्रेस के अरुण यादव को लेकर दिए बयान पर मंत्री ने साधा निशाना

वहीं, चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने कांग्रेस के अरुण यादव को लेकर दिए बयान पर निशाना साधा है। चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने कहा- कांग्रेस के नेता अपने नेता के डीएनए की बात कर रहे हैं, इस तरह की बातें करने का मतलब है कांग्रेस में सब कुछ अच्छा नहीं चल रहा है।

महिला कांग्रेस के MP में महिला उत्पीड़न के आरोप पर सारंग बोले-

आगे महिला कांग्रेस के मध्यप्रदेश में महिला उत्पीड़न के आरोप पर मध्यप्रदेश के चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग बोले- महिला कांग्रेस सरला मिश्रा हत्याकांड के बारे में बताएं, नैना साहनी हत्याकांड पर महिला कांग्रेस बताएं, जब 15 महीने कमलनाथ की सरकार थी तब किस तरह से महिलाओं पर उत्पीड़न हुए हैं उसके बारे में भी बताएं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT